पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ पर लगे गंभीर आरोप कुर्सी पर बढ़ा खतरा!

नई दिल्ली:  पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ के लिए आनेवाले दिन मुश्किल भरे हो सकते हैं। पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी तहरीक ए इंसाफ ने आरोप लगाया है कि नवाज शरीफ को कश्मीर में आतंकियों को भेजने के लिए ओसामा बिन लादेन के आतंकी संगठन तालिबान ने फंडिंग की। इमरान खान की पार्टी तहरीक ए इंसाफ ने इस मामले पर अब नवाज शरीफ का इस्तीफा मांगा है।

इसे भी पढ़ें

वीडियो में देखें AAP के सौरभ भारद्वाज ने कैसे 90 सेकेंड में EVM टेंपरिंग किया

इमरान खान की पार्टी के प्रवक्ता ने कहा नवाज पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर कोर्ट में भी याचिका दाखिल की जाएगी और उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करेंगे। द एक्सप्रेस ट्रीब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने कहा सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर हम कहेंगे कि पाकिस्तान में लोकतंत्र को अस्थिर करने और साजिश रचने के लिए विदेशी लोगों से पैसा लेनेवाले नवाज शरीफ के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

इसे भी पढ़ें

Live सर्कस में शेर अपने ट्रेनर का गर्दन चबा गया, जान बचाकर भागे दर्शक, Video

उन्होंने कहा पहले भी नवाज शरीफ का नाम चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने में आ चुका है। इस साजिश में उन्होंने अहम किरदार निभाया। तहरीक ए इंसाफ पार्टी एक दूसरी याचिका दायर कर सुप्रीम कोर्ट से 2012 के असगर खान केस पर दिये गए फैसले को लागू करने की अपील करेगी। पाकिस्तान के सप्रीम कोर्ट के उस फैसले में कहा गया था कि 1990 के आम चुनाव में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी को जीत से रोकने के लिए नवाज और दूसरे नेताओं को पैसे दिये गए थे।

Loading...

Leave a Reply