mehrun-nisha-grand-daughter-of-nawaz-shariff

पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ की नातिन मेहरुनिसा का बेडरुम डांस वीडियो वायरल

पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ की नातिन मेहरुनिसा का बेडरुम डांस वीडियो वायरल




नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नातिन और मरियम शरीफ की बेटी मेहरुनिसा का डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल साइट्स पर मेहरुनिसा का डांस देखनेवाले की गिनती तेजी से बढ़ रही है। इस वीडियो को यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। और यू ट्यूब से ही वीडियो ली गई है। newstrendindia इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

इस वीडियो में जो लड़की है बताया जा रहा है वो मेहरुनिसा हैं। जो मरियम शरीफ की बेटी हैं। मेहरुनिसा किसी हाई पिच बीट पर डांस कर रही हैं। उन्होंने किसी परंपरिक डांसर की तरह कपड़े पहने हुए हैं। जिस तरह से मेहरुनिसा डांस कर रही हैं वो काफी कुछ बेले डांस लगता है। इस वीडियो में जो लड़की दिख रही है वो सही में मेहरुनिसा है ही है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं हो चुकी है।

mehrun-nisa-munirलेकिन यू ट्यूब पर जो वीडियो अपलोड किया गया है उसमें अंग्रेजी में लिखा गया है maryam nawaz ki daughter M.nisa munir dancing. इस वीडियो को नवंबर में यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। और इसे अबतक लाखों लोगों ने देखा है। पूरे वीडियो में बैकग्राउंड में काफी तड़क भड़क वाला म्यूजिक चल रहा है। और म्यूजिक के हिसाब से मेहरुनिसा के पांव थिरक रहे हैं। डांस करने के क्रम में कई बार उन्हेंने बेहद ही सुंदर स्टेप्स किये हैं।

मेहरुनिसा ने डांस करने के दौरान जो कपड़े पहने हैं उसे देखकर अंदाजा लगता है कि उसे खासतौर से इसी काम के लिए तैयार करवाया गया है।क्योंकि आमतौर पर घर के बाहर लोग इस तरह के कपड़े पहनकर नहीं निकलते। मेहरुनिसा ने शरीर के ऊपरी भाग में चोली जैसा कुछ पहना है। जबकि पैरों में उन्होंने जो ड्रेस पहनी है उसे देखकर अलिफ लैला के जमाने में होने वाले डांस की याद ताजा हो जाती है।

मेहरुनिसा ने कमर से नीचे जो ड्रेस पहनी है वो केवल नाममात्र के लिए ही ड्रेस है। वो दोनों तरफ से खुला हुआ है। इसलिए कहा जा रहा है कि उस कपड़े को खासतौर से इस डांस रिहर्सल के लिए ही तैयार किया गया होगा। मेहरुनिसा जिस जगह पर डांस कर रही हैं वहां एक पलंग भी दिखाई दे रहा है। इससे अंदाजा लगता है कि वो बेडरुम है। हो सकता है मेहरुनिसा का ही बेडरुम हो। हम पहले ही कह चुके हैं कि इस वीडियो को सोशल साइट यू ट्यूब से लिया गया है। और इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि newstrendindia नहीं करता है।


काफी हद ये भी संभव है कि इस वीडियो को खुद मेहरुनिसा ने ही शूट किया हो। इस डांस को शूट करने में किसी प्रोफेशनल कैमरे की जगह मोबाइल कैमरे का इस्तेमाल किया गया लगता है। डांस करते वक्त मेहरुनिसा भी कई बार कैमरे की तरफ देखती हैं। यानि उन्होंने जानबूझकर अपना ये वीडियो बनाया है। लेकिन एकबार फिर हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि newstrendindia इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। और न ही ये दावा करता है कि विडियो में जो लड़की दिख रही है वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नातिन मेहरुनिसा ही हैं।

Loading...

Leave a Reply