nawaz-sherif-in-pakistani-parliament

नवाज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, आतंकी बुरहान वानी को बताया फरिश्ता

नवाज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, आतंकी बुरहान वानी को बताया फरिश्ता

दिल्ली: पाकिस्तान में संसद के संयुक्त सत्र में एकबार फिर पीएम नवाज शरीफ ने भारत के खिलाफ जहर उगला है। पाकिस्तानी संसद के संयुक्त सत्र में शरीफ के बोल वही थे जो संयुक्त राष्ट्र महासभा में थे। बल्कि अगर कहा जाए कि और भी जहर में बुझे हुए थे तो गलत नहीं होगा।

शरीफ ने पाकिस्तानी संसद में दिये अपने भाषण में भी हिजबुल आतंकी बुरहान वानी को अपना हीरो, अपना मसीहा करार दिया। जिस सम्मान के साथ आतंक को पनाह देने वाले देश के पीएम ने एक आतंकी को अपना फरिश्ता बताया था उसने ये साबित कर दिया कि पाकिस्तान आतंकवाद से पीड़ित मुल्क नहीं बल्की आतंकवाद की खेती करनेवाला मुल्क है।

नवाज शरीफ ने कहा उरी में हमला के महज 6 घंटे के भीतर ही भारत ने उसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेवार ठहरा दिया। भारत ने पाकिस्तान पर बगैर सबूत के इल्जाम लगा दिये। नवाज शरीफ ने कहा कि हम भारत के साथ बातचीत के लिए तैयार हैं। हमेशा से हम कोशिश करते रहे हैं भारत के साथ बातचीत की। लेकिन भारत की तरफ से उसे आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं की गई।

नवाज शरीफ ने पीएम मोदी द्वारा पाकिस्तान की जनता को संबोधित करने पर उसका जवाब देते हुए नवाज शरीफ ने कहा कि बेरोजगारी और भुखमरी का मुकाबला बारूद से नहीं किया जा सकता। जिन खेतों पर बारुद बोया जा रहा है उसमें रोजगार पैदा नहीं किया जा सकता। आग,खून और बारुद से हम गरीबी नहीं मिटा सकते।

Loading...

Leave a Reply