कपिल के शो पर मंत्री सिद्धू का वल्गर कमेंट, 40 के बाद शादी बेकार क्योंकि सेल खत्म हो जाते हैं

नई दिल्ली: सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा का कॉमेडी शो मुश्किलों से गुजर रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह है शो की टीआरपी का नीचे आ जाना। अपने शो को बचाने के लिए हंसी के साथ साथ अब वल्गर जोक्स का भी सहारा लिया जाता है। इसमें पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की भी भूमिका है। क्योंकि 8 अप्रैल को प्रसारित एपिसोड में वल्गर जोक्स बोलने की शुरुआत सिद्धू की तरफ से ही हुई थी। वो भी परिणिती चोपड़ा के सामने। परिणिती चोपड़ा और आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के प्रमोशन के लिए आए थे।

जिस एपिसोड पर विवाद हो रहा है उसे 8 अप्रैल को टेलीकास्ट किया गया था। जिसमें सिद्दू कपिल से कह रहे हैं हां तो शादी करा ले, 40 के बाद सेल खत्म हो जाते हैं। इसके जवाब में कपिल ने कहा हमारा क्या सेल वाला सिस्टम नहीं है। हम जनरेटर पर हैं।

ये भी पढें :

– अलवर में गो तस्करी में पीटकर मारनेवालों पर 5 हजार का इनाम घोषित

इसके बाद उसी एपिसोड में बात तमिल में बात करने की हुई। जिसके बाद सिद्धू ने वहां मौजूद फोटोग्राफर दास दादा को सामने लाया। जब दास कपिल और परिणिति से बात कर रहे थे उसी दौरान परिणिति ने उनकी उम्र पूछी। इसपर सिद्धू बोले एक बात तय है इनके सेल खत्म हो गए हैं। इसपर आयुष्मान ने पूछा उनको कैसे पता।

इसपर सिद्धू ने एक डबल मिनिंग वाला किस्सा सुनाया। सिद्धू ने कहा हमारे यहां एक एमपी हैं। उनका मैं नाम नहीं लूंगा। वो बहुत मोटे थे। एक दिन पैंट पहनकर आ गए। बाथरुम से बाहर आए तो मैंने कहा पाजी आपका पोस्टऑफिस खुला है। इसपर वो कहने लगे- काका जिन तिजोरियों के खजाने लुट जाते हैं, उनमें ताले नहीं लगाते।

कपिल के शो में इस वल्गर जोक पर केस दर्ज किया गया है। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के वकील एचसी अरोड़ा ने इस मामले में केस दर्ज करवाई है। अपने शिकायत पत्र में उन्होंने लिखा है शनिवार को मैंने रात 9 बजे 10.15 तक द कपिल शर्मा शो देखा। कपिल की कॉमेडी और खासकर नवजोत सिंह सिद्धू के जोक्स वल्गर और डबल मिनिंग डायलॉग से भरे थे। यह इंडियन पैनल कोड 1860 के कई प्रोविजन्स के साथ साथ इंनफॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी एक्ट का उल्लंघन है।

ये भी पढें :

– सनकी तानाशाह की चेतावनी, जंग के लिए तैयार रहे अमेरिका- उत्तरी कोरिया

मैं पत्नी और बेटी के साथ शो देख रहा था। लेकिन उनके डायलॉग्स मेरी अंतरात्मा को झकझोर रहे थे। जिस जोक का जिक्र यहां किया गया है उसके बारे में अरोड़ा ने अपने शिकायत पत्र लिखा है। अरोड़ा की तरफ से दर्ज शिकायत पर सुनवाई 11 मई को होगी।

Loading...