खालिस्तानी आतंकी के साथ सिद्धू ने खिंचवाई फोटो, अकाली दल ने मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली:  पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। इसबार एक खालस्तानी आतंकी के साथ खिंचवाई फोटो की वजह से सिद्धू चर्चा में हैं। दिल्ली के विधायक और अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें सिद्धू खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को ट्वीट करते हुए सिरसा ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीएम ने यह कहते हुए पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया था कि पाकिस्तान भारत और पंजाब के खिलाफ गतिविधियों का समर्थन करता है। लेकिन उनके अपने ही मंत्री सीएम की इच्छा के बगैर पाकिस्तान जाते हैं गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाते हैं। गोपाल सिंह हाफिज सईद का करीबी और भारत का विरोधी है। क्या कैप्टन साहब अपने मंत्री को हटाएंगे।


यहीं नहीं रुके सिरसा। उन्होंने एक और ट्विट किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा मोदी से बहुत दूर नीरव मोदी के खड़े होने पर बवाल मचाने वाले राहुल गांधी आज इस फोटो पर क्या कहेंगे। या तो मोदी जी से माफी मांगे राहुल या सिद्धू को सैक करो। सिरसा ने सिद्धू का इस्तीफा भी मांगा है।


दरअसल गोपाल सिंह चावला पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का महासचिव है। उसे आतंकी सरगना हाफिज सईद का करीबी भी माना जाता है। 21 और 22 नवंबर को भारतीय उच्चायोग के राजनयिक अधिकारियों के साथ गुरुद्वारा ननकाना साहब और गुरुद्वारा सच्चा सौदा में बदसलूकी में भी चावला का नाम सामने आया था।

(Visited 48 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *