navjoth-singh-sidhu

सिद्धू ने बनाई नई पार्टी अब AAP के खिलाफ लड़ेंगे पंजाब चुनाव !

सिद्धू ने बनाई नई पार्टी अब AAP के खिलाफ लड़ेंगे पंजाब चुनाव !

चंडीगढ़/पंजाब: पंजाब विधानसभा चुनाव में एक बड़ा ट्विस्ट आया है। अबतक कहा ये जा रहा था कि आज नहीं तो कल नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे। AAP की तरफ से भी ऐसे ही संकेत दिये जा रह थे और बीजेपी छोड़ने के बाद सिद्धू ने जिस तरह की सरगर्मी दिखाई थी उसने भी कुछ ऐसा ही इशारा किया था।

लेकिन अब बात बिल्कुल उलट है। जिस सिद्दू के बारे में कहा जा रहा था कि वो AAP को पंजाब विधानसभा चुनाव में मजबूती प्रदान करेंगे अब उसी सिद्दू के बारे में कहा जा रहा है कि वो अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। महज कोरी कल्पना नहीं है ये बाकायदा इसके लिए पार्टी बनाई गई है। जिसका नाम रखा गया है आवाज-ए-पंजाब। सिद्धू की पत्नी और परगट सिंह ने अपनी इस नई पार्टी की तस्वीर फेसबुक पर शेयर की है।

तस्वीर में नवजोत सिंह सिद्धू, परगट सिंह, समरनजीत और बलविंदर बैंस दिखाई दे रहे हैं। आवाज-ए-पंजाब नाम की ये पार्टी पंजाब की सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस नई पार्टी के जन्म के बाद अब आम आदमी पार्टी की वो उम्मीद खत्म हो चुकी है जिसमें पार्टी ये आस लगाकर बैठी थी कि सिद्दू आएंगे तो AAP को मजबूती मिलेगी। पहले सिद्धू और परगट दोनों के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही थी।

Loading...

Leave a Reply