सिद्धू के स्वागत के लिए AAP है तैयार, सिद्धू से जारी है AAP की बातचीत!

नई दिल्ली: राजनीति में कुछ भी निश्चित नहीं होता है। और ना ही कहीं फुल स्टॉप का इस्तेमाल होता है। यही वजह है कि जहां एक वक्त यह लग रहा था कि बीजेपी से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्दू कभी आम आदमी पार्टी में नहीं जाएंगे। लेकिन अब इसबर एक बड़ी बात सामने आई है।

एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू के साथ उनकी बातचीत जारी है। वो चाहते हैं कि परगट सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू और बैंस बंधू आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएं। क्योंकि जिन चीजों का विरोध सिद्धू कर रहे हैं आम आदमी पार्टी भी उसी का विरोध कर रही है। इसलिए वो चाहते हैं कि सिद्धू, परगट सिंह और बैंस बंधू आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएं। क्योंकि पंजाब को खुशहाल बनाने के लिए हमारे मुदद् समान हैं।

दरअसल जब सिद्धू ने बीजेपी से इस्तीफा दिया तो इस बात की पूरी संभावना जताई जा रही थी कि सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे। लेकिन कयासों के उसी दौर में सिद्दू में एक प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें आम आदमी पार्टी की बखिया उधेड़ कर रख दी। सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वो मुझे केवल चुनावी पोस्टर की तरह इस्तेमाल करना चाहते थे।

आम आदमी पार्टी केवल मुझसे प्रचार करवाना चाहती थी। केजरीवाल ने मुझे पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने से मना किया था। इसलिए मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का इरादा छोड़ दिया। लेकिन इन दिनों पंजाब में चुनाव प्रचार कर रहे अरविंद केजरीवाल ने ये कहकर एक नई उम्मीद जगा दी है कि सिद्धू से अभी बातचीत चल रही है। और वो चाहते हैं कि सिद्दू आम आदमी पार्टी में शामिल हो।

Loading...