NASIMUDDIN SIDDIKI

सीएम योगी से मिले नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी में होंगे शामिल?

सीएम योगी से मिले नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी में होंगे शामिल?

लखनऊ:  हाल ही में बीएसपी से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी नया ठिकाना ढूंढ रहे हैं? सियासत के गलियारों में ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि सोमवार शाम को नसीमुद्दीन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात का मुद्दा क्या था ये तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन सियासत के ये सत्य कि ‘किसी राजनीतिक शख्सियत की गाड़ी बिना वजह किसी नए चौखट की तरफ नहीं मुड़ती है’ नए कयासों को जन्म दे रहा है।

बीएसपी से बाहर होने के बाद नसीमुद्दीन ने मायावती और बीएसपी के भीतर की कई सच्चाई को उजागर करने का दावा किया था। उन्होंने एक टेप भी जारी किया था। जिसके बाद नसीमुद्दीन ने का था कि मायावती ने उनसे पैसे मांगे थे वो भी करोड़ों में। उसके जवाब में जब मायावती सामने आईं तो उन्होंने कहा था नसीमुद्दीन सबसे बड़ा ब्लैकमेलर है। और जो टेप उसने मीडिया में जारी किया उसमें काट छांट की गई थी।

नसीमुद्दीन ने आरोप लगाया था कि मायावती अपनी गलतियों की वजह से 2009 का लोकसभा चुनाव, 2012 का विधान सभा चुनाव और 2014 को लोकसभा चुनाव हार गईं। नसीमुद्दीन ने ये तक कह दिया था कि मायावती ने उनसे कहा था कि मुसलमान उनके सामने कुत्तों की तरह आए थे। नसीमुद्दीन ने उनपर टिकट बेचने के आरोप भी लगाए थे। हलांकि मायावती पर टिकट बेचने का आरोप पूर्व बीएसपी नेता और वर्तमान बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य भी लगा चुके हैं।

Loading...

Leave a Reply