NASIMUDDIN SIDDIKI

BSP से निष्कासित नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई राजनीतिक पार्टी

BSP से निष्कासित नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई राजनीतिक पार्टी

लखनऊ:  बीएसपी से निष्कासित किये गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नई राजनीतिक पार्टी बना ली है। नसीमुद्दीन की नई पार्टी का नाम है राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा। नसीमुद्दीन इस पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हैं। पार्टी की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि समाज को नया राजनीतिक विकल्प देने के लिए राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा का गठन किया गया है।

इसके लिए लखनऊ में एक बैठक की गई। जिसमें बैठक में मौजूद लोगों ने सर्वसम्मति से नई पार्टी बनाने का समर्थन किया। पार्टी की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि इस पार्टी में समाज के सभी वर्गों की भागीदारी होगी। इस पार्टी से जुड़ने वाले बिना किसी भेदभाव के भाईचारा के साथ समाज जरुरत मंद लोगों के लिए काम करेंगे।

सिद्दीकी की राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा से जुड़े ओपी सिंह ने कहा बीएसपी में छोड़ चुके या बीएसपी में घुटन महसूस कर रहे कई नेता उनके संपर्क में हैं। और बहुत जल्द वो भी इस मोर्चा से जुड़ेंगे। जल्द ही पार्टी का जन संपर्क अभियान शुरु किया जाएगा। जिसमें सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा।

सिद्दीकी को पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने के आरोप में बीएसपी से निष्कासित कर दिया गया था। पार्टी से बाहर निकलने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर गंभीर आरोप लगाए थे। नसीमुद्दीन ने कहा था मायावती उनसे 50 करोड़ रुपये मांग रही थी। इसके अलावे भी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कई गंभीर आरोप मायावती पर लगाए थे।

नसीमुद्दीन ने कहा था विधानसभा चुनाव में हार के बाद मायावती ने उनसे कहा था ये दाढ़ी वाले मुसलमान कुत्ते हैं। नसीमुद्दीन के आरोपों के जवाब में मायावती ने कहा था नसीमुद्दीन ब्लैक मेलिंग का काम करता था। वो पार्टी के नेताओं को धमका कर उनसे पैसे वसूलता था।

Loading...

Leave a Reply