पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल बोले बीजेपी ने मुझे 1 करोड़ में खरीदा, 10 लाख मिले एडवांस

नई दिल्ली: मुश्किल से चार घंटे ही बीते होंगे जब गुजरात में पाटीदार आंदोलन से जुड़ा एक नेता बीजेपी में शामिल होता है। और चार घंटे बाद बीजेपी पर ये आरोप लगा देता है कि बीजेपी ने उसे 1 करोड़ का ऑफर दिया है। जिसमें से 10 रुपये उसे एडवांस के तौर पर मिल भी गए हैं। बाकी के 90 लाख रुपये सोमवार को दिये जाएंगे। यहां बात हो रही है पाटीदार आंदोलन के संयोजक नरेंद्र पटेल की।

नरेंद्र पटेल रविवार को शाम के 7 बजे बीजेपी में शामिल हुए थे। जिसके बाद उन्होंने रविवार को ही रात के 11 बजे बीजेपी पर ये आरोप लगा दिया कि उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए एक करोड़ में खरीदने की कोशिश की गई थी। जिसमें से 10 लाख रुपये उसे एडवांस के तौर पर दे भी दिये गए थे। जबकि बाकी के 90 लाख रुपये सोमवार को दिये जाएंगे।

नरेंद्र पटेल जब प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी पर ये आरोप लगा रहे थे तब उन्होंने वो 10 लाख रुपये भी लेकर आए थे। जिसके बारे में नरेंद्र पटेल ने दावा किया है कि ये पैसे उन्हें बीजेपी की तरफ से दिये गए हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा पूरी तरह से गरमा गया है। पाटीदार समाज के बड़े नेता रेशमा पटेल और वरूण पटेल भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। जबकि ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर आज कांग्रेस में शामिल होंगे।

बीजेपी के लिए एक झटका ये भी है कि कुछ महीने पहले बीजेपी में शामिल हुए पाटीदार नेता निखिल सवानी ने बीजेपी छोड़ दी है। निखिल दोबारा से हार्दिक पटेल के साथ आ सकते हैं। निखिल ने कहा बीजेपी में जाना एक बड़ी गलती थी। बीजेपी के लिए ये एक बड़ा झटका है। निखिल सवानी ने कहा कि पहले पटेल आरक्षण पर जो कुछ बीजेपी ने कहा था सरकार ने उसपर कुछ भी नहीं किया। इसलिए मैंने बीजेपी से इस्तीफा दिया है।

Loading...

Leave a Reply