rahul-gandhi

सहारा ने मोदी जी को पैसे दिये थे-राहुल, बीजेपी ने कहा नॉन सीरियस नेता हैं राहुल

सहारा ने मोदी जी को पैसे दिये थे-राहुल, बीजेपी ने कहा नॉन सीरियस नेता हैं राहुल

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल ने कहा जब मोदी जी गुजरात के सीएम थे उस वक्त सहारा के लोगों ने नरेंद्र मोदी को पैसे दिये। सहारा की तरफ से मोदी को कब-कब और किस-किस तारीख को पैसे दिये गए इसके बारे में भी बताया। राहुल ने कहा सहारा के अलावे बिड़ला की तरफ से भी नरेंद्र मोदी को पैसे दिये गए। राहुल ने कहा आयकर विभाग के रिकॉर्ड में अगर ये बात दर्ज है तो फिर इसकी जांच क्यों नहीं हो रही है।

गुजरात के मेहसाणा में राहुल गांधी रैली कर रहे थे। मेहसाणा के उसी मंच से राहुल ने पीएम मोदी पर बड़ा और गंभीर आरोप लगाया। राहुल ने कहा जब मोदी जी गुजरात के सीएम थे तब सहारा के लोगों ने उन्हें पैसे दिये थे। राहुल ने कहा 6 महीने में 9 बार पैसे दिये गए। राहुल ने कहा केवल सहारा से ही नहीं बल्कि बिड़ला ने भी मोदी जी को 12 करोड़ रुपये दिये थे।

राहुल ने अपने आरोप में आगे कहा कि आयकर विभाग ने सहारा पर छापेमारी में जो दस्तावेज जब्त किये उसमें इस बात का जिक्र है। राहुल ने सवाल उठाया कि ढाई साल से इस बात की जांच क्यों नहीं की गई। राहुल ने पूछा है कि आखिर इसकी जांच कब होगी।

राहुल के आरोप पर बीजेपी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा राहुल नॉन सीरियस नेता हैं। उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता। वो झूठ के सहारे अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। कांग्रेस को जनता नकार चुकी है और उसके नेता राहुल गांधी को जनता भी गंभीरता से नहीं लेती है। वो गंभीर नेता नहीं हैं। राहुल ने जो आरोप पीएम मोदी पर लगाए हैं वो सारे निराधार हैं।

राहुल गांधी ने मोदी पर जो आरोप मेहसाणा की रैली में लगाए उसी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई चल रही है। इस मामले पर 16 दिसंबर को सुनवाई हुई थी। जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत भूषण से कहा था कि इस मामले में पुख्ता सबूत पेश किये जाएं। अब मोदी पर लगाए जा रहे इस भ्रष्टाचार के आरोपों पर 11 जनवरी को सुनवाई होनी है।

Loading...

Leave a Reply