नरेंद्र मोदी से ज्यादा आग मेरे दिल में है कश्मीरियों के लिए-परवेज मुशर्रफ

नई दिल्ली:  पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने खेत जताते हुए एक नई धमकी भी दे डाली। परवेज मुशर्रफ ने ये बात एक मीडिया हाउस से बातचीत में कही। मुशर्रफ ने कहा पाकिस्तान पर हमला करना नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी गलती होगी। अगर आप सोचते हैं कि भारत हमला करेगा और पाकिस्तान चुप बैठा रहेगा तो आप गलत सोच रहे हैं।

परवेज मुशर्रफ ने कहा हमारी सेना कमजोर नहीं है इसका नतीजा आपको भुगतना पड़ेगा। मुशर्रफ ने इस बातचीत में कहा आपके प्रधानमंत्री के दिल में कोई आग नहीं लगी हुई है, उससे कहीं ज्यादा आग मेरे दिल में तब लगती है जब हजारों कश्मीरी मारे जाते हैं। उन्होंने कहा बिना मूल समस्या का हल निकाले ये सबकुछ होता रहेगा।

मुशर्रफ ने कहा भारत को तथ्यों को समझना चाहिए। कश्मीर समस्या के हल के बिना ये रुकने वाला नहीं है। मुशर्रफ ने कहा जैश सरगना मसूद अजहर ने मेरी हत्या की कोशिश की थी। मेरे दिल में जैश के लिए कोई हमदर्दी नहीं है। उन्होंने कहा मसूद अजहर ने पुलवामा हमला करवाया होगा। लेकिन इसमें पाकिस्तान सरकार शामिल नहीं है।

मुशर्रफ ने पुरानी बात दोहराते हुए कहा कि पहले भारत सरकार को जांच करानी चाहिए फिर सबूत पाकिस्तान सरकार को देना चाहिए। उसपर पाकिस्तान सरकार को कार्रवाई के बारे में फैसला लेना है।

मसूद अजहर चुनाव में इमरान की पार्टी के लिए प्रचार भी कर चुका है। इसपर मुशर्रफ ने कहा कि चुनाव में प्रचार करने से ये साबित नहीं होता है कि इस दर्दनाक हमले के पीछे इमरान खान शामिल है। पाकिस्तान में जैश और लश्कर 1991 से काम कर रहे हैं, ऐसे में ये कहना कि इसके पीछे पाकिस्तान सरकार है ये सही नहीं है।

(Visited 43 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *