narender-modi-and-nitish-kumar

PM ने CM नीतीश को दी सफलता की शुभकामना तो नीतीश ने की मोदी की तारीफ

PM ने CM नीतीश को दी सफलता की शुभकामना तो नीतीश ने की मोदी की तारीफ

पटना: गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाश पर पर्व पर पीएम मोदी पटना पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के बीच इतनी करीबी अरसे बाद दिखाई दी। एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को रिसीव करने खुद सीएम नीतीश कुमार पहुंचे थे। दोनों नेता एक दूसरे के काफी करीब बैठे थे और दोनों के एक दूसरे से अपनी-अपनी बात कही। जब बारी जनता को संबोधित करने की आई तो उसमें भी दोनों ने एक दूसरे की खुलकर तारीफ की।

पीएम मोदी ने कहा नीतीशजी ने शराबबंदी का फैसला लेकर ऐसा काम करने की हिम्मत दिखाई है जिसे करने से पहले कई लोग डर जाते हैं। नशामुक्ति के लिए जिस तरह से अभियान चला है मैं नीतीश कुमार जी का अभिनंदन करता हूं। उन्होंने आनेवाली पीढ़ियों को बनाने का बीड़ा उठाया है। मैं पूरे बिहार के लोगों से गुजारिश करता हूं कि शराबबंदी में सहयोग दें। यह अकेले नीतीश जी या सरकार का काम नहीं है। यह तभी सफल हो सकती है जब जनता इसमें सहयोग दे। पीएम ने कहा कि जो बीड़ा नीतीश जी ने उठाया है उसमें वो जरुर सफल होंगे।

जब बारी सीएम नीतीश कुमार के बोलने की आई तो उन्होंने कहा मोदी जब गुजरात के सीएम थे तब उन्होंने शराबबंदी को सख्ती से लागू कराया था। मेरा मानना है कि जब हमारा देश शराब से मुक्त हो जाएगा तो और तरक्की करेगा।

खासबात ये है कि नीतीश कुमार ने पीएम को नोटबंदी के फैसले की भी खुलकर तारीफ की थी।

Loading...

Leave a Reply