सेल्फी लेने की मशीन हैं पीएम मोदी-राहुल

लखनऊ: यूपी में किसान यात्रा कर रहे राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल जनता के बीच थे और मोदी को उनके किये वादे पूरे नहीं करने पर उन्होंने कहा कि मोदी सेल्फी लेने की मशीन हैं। राहुल ने सभी के अकाउंट में आनेवाले 15 लाख रुपये का जिक्र भी किया। साथ ही राहुल ने ये सवाल भी पूछा कि 2 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ।

किसान यात्रा के दौरान राहुल ने कहा मोदी जी कभी कहते हैं 15 लाख रुपये सभी के खाते में आएंगे, कभी कहते हैं किसानों का कर्ज माफ होगा, कभी कहते हैं दो करोड़ रुपये, दो करोड़ नौकरी दिये जाएंगे, मतलब कुछ भी जो भी उनके मन में आता है वो कहते रहते हैं। राहुल ने कहा वो आगे, पीछे, नीचे, ऊपर,यहां, वहां, जहां तहां जैसे तैसे जो भी होता है कह देते हैं मोदी जी। वो सेल्फी लेने की मशीन हैं। राहुल ने आगे कहा मोदी जी सेल्फी के बदले वादे करते हैं। एक सेल्फी एक वादा। लेकिन उन वादों पर अमल नहीं करते हैं मोदी जी।

राहुल इससे पहले भी मोदी पर निशाना साध चुके हैं। किसानों की कर्जमाफी पर राहुल मोदी को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। पिछले दिनों जब उनसे खाट पंचायत में खटिया की लूट पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा जो किसान खटिया लेकर जा रहे हैं उन्हें चोर कहा जा रहा है और माल्या जो बैंकों का 10 हजार करोड़ लेकर भाग गया तो उसे डिफॉल्टर कहा जा रहा है। मोदी को राहुल अमीरों और पूंजीपतियों की सरकार भी बता चुके हैं।

Loading...