राम मंदिर के निर्माण के लिए सपा के ये मुस्लिम नेता देंगे 15 करोड़

लखनऊ:  राम मंदिर को लेकर राजनीतिक पार्टी से लेकर आध्यात्मिक गुरुओं तक की तरफ से तरह तरह के बयान सामने आ रहे हैं। अब समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नेता बुक्कल नवाब का बयान भी उनके साथ जुड़ा है। बुक्कल नवाब ने एलान किया है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 15 करोड़ देंगे। नवाब ने कहा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जरुर होना चाहिए।

पत्रकारों से बात करते हुए नवाब ने कहा उन्हें अपनी जमीन का मुआवजा मिलेगा तो उसमें से 15 करोड़ रुपये अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर देंगे। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की वकालत भी की।

इसे भी पढ़ें

यूपी विधानसभा में जबरदस्त हंगामा, सपा विधायकों ने सदन में बजाई सीटी

उन्होंने कहा अयोध्या में भगवान राम का मंदिर हर हाल में बनना चाहिए। भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे। इसलिए उनका मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए। मैं पहले ही कह चुका हूं भगवान राम का मंदिर बनने के बाद उन्हें मुकुट पहनाएंगे। इसके साथ 10 लाख रुपये भी देंगे। ये 10 लाख और मुकुट 15 करोड़ से अलग होगा।

उन्होंने कहा अभी उन्हें सरकार से जमीन के लिए 30 करोड़ का मुआवजा मिलना है। इस जमीन का इस्तेमाल सरकार ने गोमती रिवर फ्रंट बनाने के लिए किया है। उन्होंने कहा मुआवजा मिलते ही 50 फीसदी रकम राम मंदिर के निर्माण के लिए दे दिया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply