हैदराबाद में Live मर्डर, कुल्हाड़ी से काटने के बाद कातिल ने किया सरेंडर, Video

हैदराबाद:  बुधवार यानि 26 सितंबर को हैदराबाद से बेहद ही दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई। इस वीडियो में बीच सड़क पर लोगों की भारी भीड़ के बीच एक शख्स ने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। इस लाइव मर्डर के कई लोग गवाह बने, बगल से पुलिस की गाड़ी भी गुजरी लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया।

वीडियो में दिख रहा है कि इस लाइव मर्डर का आरोपी कुल्हाड़ी से लगातार उस शख्स पर हमला कर रहा है। लगातार कई वार करने के बाद जब उसकी मौत हो जाती है तब हमलावर शांत होता है। ये घटना पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के पिलर नंबर 143 के पास की है। जिस व्यक्ति की हत्या की गई वो दिसंबर 2017 में हुई महेश गौड़ की हत्या का मुख्य आरोपी था।

बताया जा रहा है महेश की हत्या का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। मृतक का नाम जे रमेश था। जे रमेश ही महेश की हत्या का मुख्य आरोपी था। जिसने जे रमेश की हत्या की उनमें से एक महेश के पिता और दूसरे उसके चाचा थे। हलांकि वीडियो में एक ही शख्स हमला करा हुआ दिखाई दे रहा है।

रमेश और महेश में क्यों हुई रंजिश?

शमशाबाद के डीसीपी एन प्रकाश रेड्डी के मुताबिक रमेश दिसंबर 2017 में हुए महेश गौड़ मर्डर केस का मुख्य आरोपी था। और उसकी हत्या का बदला लेने के लिए ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक रमेश और महेश दोनों एक ही विवाहित महिला से प्यार करते थे। रमेश ने महेश को उससे दूर रहने के लिए कहा था। लेकिन जब महेश ने उसकी बात नहीं मानी तो रमेश ने उसकी हत्या कर दी।

हैदराबाद में बीच सड़क हुआ ये हत्याकांड उसी का बदला था। रमेश की हत्या करने के बाद आरोपियों ने सरेंडर कर दिया।

(Visited 115 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *