मुंबई लाया गया श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, बुद्धवार को होगा अंतिम संस्कार

मुंबई:  श्रीदेवी का शब मुंबई लाया गया है। 24 फरवरी को दुबई में उनकी निधन हो गया था। बाथरूम में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुद्धवार को मुंबई में किया जाएगा। बताया जा रहा है दोपहर साढ़े तीन बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा। आज दोपहर में ही ये साफ हो गया था कि आज रात तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई के लोखंडवाला में बोनी कपूर के घर ग्रीन एकड्स में रखा गया है। सुबह श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा। सुबह साढ़े नौ बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक लोग उनका अंतिम दर्शन कर सकेंगे। सेलिब्रेशन क्लब उनके घर के काफी करीब है।  इसके बाद साढ़े तीन बजे से साढ़े पांच बजे के बीच विले पार्ले क पवन हंस श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मुंबई में ग्रीन एकड्स ही श्रीदेवी का घर था। जैसा ही श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचने के बारे में लोगों को जानकारी मिली वहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पुलिस को उस भीड़ को संभालने में काफी मुश्किल हुई। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।

Loading...