mumbai-model-creates-ruckus-in-bandra-police-station

मुंबई के थाने में मॉडल ने पुलिसवालों को किया बेदम

मुंबई के थाने में मॉडल ने पुलिसवालों को किया बेदम

मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में एक मॉडल और अभिनेत्री ने जमकर हंगामा किया। दरअसल मॉडल की मांग थी की उसके साथ रेप करने वाले शख्स को बेनकाब कर अदालत ले जाया जाए। इस मॉडल ने कई महीने पहले थाने में रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी। जब मॉडल को पता चला कि आरोपी गिरफ्तार किया गया है तो वो थाने पहुंच गई। उस वक्त पुलिस वहां से आरोपी को अदालत में पेशी के लिए ले जाने की तैयारी में थी। पुलिस ने आरोपी का चेहरा ढक रखा था। इसी बात से पीड़ित मॉडल का गुस्सा भड़क गया। आरोपी के चेहरे से नकाब हटाने की जिद करने लगी। किसी तरह से पुलिस आरोपी को मॉडल से दूर ले गई। इस बीच थाने में मौजूद महिला कांस्टेबल लगातार उसे समझाने की कोशिश करती रही। लेकिन उसके समझने का उस मॉडल पर कोई असर नहीं हुआ। पीड़ित मॉडल आल्ताफ मर्चेंट नाम के आरोपी को पुलिस के सामने जूते मारना चाहती थी।

मॉडल और महिला कांस्टेबल के बीच तीखी नोंक झोंक भी हुई। आरोपी का नाम अल्ताफ मर्चेंट है। महिला का आरोप है कि 8 महीने तक उसे बंधक बनाकर रखा। उसे नशीली दवाईयां दी गई। और उसके साथ कई बार रेप किया गया। मॉडल ने अपने आरोप में ये भी कहा है कि अल्ताफ खुद को एमएनएस नेता राज ठाकरे का करीबी बताता है। और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए आनेवाली भोली भाली लड़कियों को फिल्म में काम दिलवाने के बहाने अपने जाल में फंसाता है। मॉडल का ये भी आरोप है कि अल्ताफ ने उसके साथ रेप करने के साथ साथ उसके MMS भी बनाए हैं।

मॉडल का कहाना है कि अल्ताफ ने उसे भी ड्रग्स की लत लगा दी थी। किसी तरह से वो उसके चंगुल से भागने में कामयाब रही। वहां से भागकर वो अपनी मां के घर चली गई। फिर नशा मुक्ति केंद्र में उसने अपना इलाज करवाया। जब ठीक हुई तो मुंबई आकर अल्ताफ के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया। महिला की शिकायत के बाद अल्ताफ हज करने के लिए चला गया था। लेकिन जैसे ही वो वापस लौटा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Loading...

Leave a Reply