बीजेपी में शामिल होंगी मुलायम यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव?

बीजेपी में शामिल होंगी मुलायम यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव?

लखनऊ: सीएम आदित्यनाथ योगी शुक्रवार को अपर्णा यादव और उनके पति प्रतीक यादव के बुलावे पर उनके गौशाला कान्हा उपवन गए। सीएम योगी ने वहां गायों को चारा खिलाया। योगी के साथ यूपी सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे। सीएम योगी के साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, मंत्री सुरेश खन्ना और स्वाती सिंह भी अपर्णा की गोशाला गई थीं। ये गोशाला लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में है।

सीएम योगी ने गायों को चारा खिलाया और गुड़ भी खिलाया। अपर्णा यादव और उनके पति प्रतीक यादव ने गोशाला में सीएम का स्वागत किया। सीएम सबसे पहले गोशाला में राधा कृष्ण मंदिर गए और वहां उन्होंने पूजा की। कुछ दिनों पहले वीवीआईपी गेस्ट हाउस में भी सीएम योगी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को उन दोनों ने एक शिष्टाचार मुलाकात बताया था।

ये भी पढें :

-अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई करने से इनकार किया

-यूपी के महोबा ट्रेन हादसे में आतंकी साजिश की आशंका, कैसे टूटी पटरी?

वीवीआईपी गेस्ट हाउस में हुई मुलाकात को अपर्णा यादव ने शिष्टाचार मुलाकात बताया था। लेकिन कान्हा उपवन में सीएम का आना और गायों को चारा खिलाने तक तो बात सही थी। लेकिन सीएम के इस दौरे के बाद जब अपर्णा एक टीवी चैनल से बात कर रही थी तो उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी कि उसने कई सियासी संभावनाओं को जन्म दे दिया।

अपर्णा से पूछा गया था कि सीएम से उन्होंने काफी बातें भी की तो क्या बातें हुई। इसपर अपर्णा ने कहा कान्हा उपवन में जिस तरह से गायों की देखभाल की जा रही है उसकी सीएम ने काफी सराहना की। इसके बाद अपर्णा से बीजेपी में शामिल होने पर सवाल किया गया।

बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर अपर्णा ने कहा आनेवाला वक्त ये बताएगा। अपर्णा के इस जवाब से इतना तो साफ हो चुका है कि भविष्य में वो बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। क्योंकि अपने जवाब में उन्होंने साफ तौर पर ये नहीं कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं होंगी। उन्होंने इसे वक्त पर छोड़ दिया। इसका मतलब ये है कि मन ही मन वो भी बीजेपी की तरफ अपना झुकाव बढ़ा रही हैं।

अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं। विधानसभा चुनाव में उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से चुनाव लड़ा था। लेकिन बीजेपी की रीता बहुगुणा से हार गई थीं।

Loading...

Leave a Reply