मुलायम सिंह यादव ने गुजरात चुनाव पर दे दिया है अखिलेश को श्राप

मुलायम सिंह यादव ने गुजरात चुनाव पर दे दिया है अखिलेश को श्राप

नई दिल्ली:  समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव और अखिलेश के बीच सबकुछ ठीक नहीं है ये बात जगजाहिर है। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जिस तरह से पार्टी पर कब्जा को लेकर पिता-पुत्र आमने सामने हुए इसमें पार्टी से लेकर परिवार तक की जगहंसाई हुई। चुनाव में नुकसान हुआ सो अलग। परिवार में हुई इस लड़ाई का खामियाजा पार्टी को यूपी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ा।

इतने वक्त बीतने के बाद भी मुलायम और अखिलेश के बीच की तनातनी बरकरार है। हाल ही में उनसे गुजरात चुनाव पर सवाल किये गए। गुजरात चुनाव में समाजवादी पार्टी पांच सीटों पर चुनाव लड़ रही है। इसपर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि यूपी में अखिलेश अपनी सभी पांच सीट हारेंगे। हाल में यूपी में हुए निकाय चुनाव में भी समाजवादी पार्टी का बुरा हाल हुआ।

मुलायम ने जिस तरह से गुजरात चुनाव में अखिलेश के हार की भविष्यवाणी की है उससे ये भी लग रहा है कि अखिलेश आज भी उनकी आंखों में खटक रहे हैं। शायद यही वजह है कि मुलायम ने गुजरात चुनाव में पार्टी को हार का श्राप दे दिया।

हाल में मणिशंकर अय्यर के बयाव पर जब मुलायम सिंह यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा अय्यर ने गलत भाषा का प्रयोग किया। अगर वो हमारी पार्टी में होते तो केवल निलंबित नहीं करते पार्टी से ही निकाल देते।

Loading...