मुलायम का पुत्र प्रेम जागा, मंगलवार से सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए करेंगे प्रचार




लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मार्ग दर्शक मुलायम सिंह यादव का पुत्र प्रेम जाग गया है। मुलायम ने कहा अखिलेश से कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा अखिलेश ही यूपी के अगले सीएम होंगे। साथ ही मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कल से यानि मंगलवार से वो पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इससे पहले मुलायम ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर नाराजगी जताई थी। लेकिन इसबार मुलायम ने कहा कि पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ने का वक्त है।

मीडिया से बात करते हुए मुलायम ने कहा हमारे परिवार में किसी तरह का विवाद नहीं है। अखिलेश ही यूपी में सीएम का चेहरा होंगे। मैं कल से चुनाव प्रचार करुंगा। शिवपाल सिंह और अमर सिंह पर मुलायम ने कहा कि शिवपाल यादव ने गुस्से में नई पार्टी बनाने की बात कही थी। आगे उन्होंने कहा अमर सिंह मेरा बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने इनदोनों की नाराजगी की बात भी खारिज कर दी।

मुलायम का ये बयान बड़ा और खास इसलिए है क्योंकि एक वक्त में यही मुलायम अखिलेश के प्रति कठोर रुख दिखा रहे थे। तब मुलायम ने कहा था कि यूपी में चुनाव के नतीजे आने के बाद विधायक सीएम उम्मीदवार चुनेंगे। लेकिन मुलायम के उस बयान से लेकर आज के ताजा हालात में काफी कुछ बदल चुका है। समाजवादी पार्टी की संरचना बदल चुकी है, मुलायम की सोच बदल चुकी है, राजनीतिक परिप्रेक्ष्य बदल चुका है सबसे बड़ी बात अब समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक दूसरे के विरोधी नहीं बल्कि एक दूसरे के साझीदार हैं।

Loading...

Leave a Reply