mulayam-singh-yadav

Mulayam ने क्यों कहा ‘तुम्हें पीएम Modi से सीख लेने की जरुरत है’

Mulayam ने क्यों कहा ‘तुम्हें पीएम Modi से सीख लेने की जरुरत है’

लखनऊ: लखनऊ में सामजवादी पार्टी की बड़ी बैठक को याद रखने की कई वजह है। बैठक में जिस तरह से अपने ही अपनों के विरोधी हो गए उसके बाद सुलह के रास्ते भी तकरीबन बंद होते दिखाई दे रहे हैं। बैठक में सबसे पहले सीएम अखिलेश ने अपनी बात कही। उनके बाद शिवपाल यादव ने अपनी बात कही। इसके बाद बारी सपा सुप्रीमो Mulayam सिंह यादव की आई।

Mulayam सिंह ने एक दूसरे के खिलाफ नारा लगा रहे समाजवादियों को पीएम Modi से सीख लेने की नसीहत दे दी। मुलायम सिंह ने कहा कि आपको देश के प्रधानमंत्री से कुछ सीख लेने की जरुरत है। मुलायम सिंह ने कहा नरेंद्र Modi एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अपने संघर्ष और दृढ़ इच्छा शक्ति से वो प्रधानमंत्री बने। वह हमेशा कहते हैं कि मैं अपनी मां को नहीं छोड़ सकता और वो उन्हीं के साथ रहना चाहते हैं।

इसके बाद Mulayam ने अपने भाई शिवपाल यादव और परम मित्र अमर सिंह का नाम लिया। मुलायम ने कहा कि मेरा भी हाल कुछ वैसा ही है। मैं भी अमर सिंह और शिवपाल को नहीं छोड़ सकता। अमर सिंह के सारे गुनाह माफ। मुलायम ने कहा आप लोग अमर सिंह को गाली देते हैं। लेकिन मैं अमर सिंह का उपकार नहीं भूल सकता। उन्होंने मुझे जेल जाने से बचाया।

मुलायम ने आगे कहा अगर अमर सिंह नहीं होते तो मुझे सात साल की सजा हो जाती। उसी तरह से Mulayam ने अपने भाई शिवपाल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि शिवपाल जनता से जुड़े नेता हैं। शिवपाल को भी मैं नहीं छोड़ सकता। हमने पार्टी बनाने के लिए लाठियां खाई हैं। हंगामा कर रहे अखिलेश समर्थकों को Mulayam ने कहा ये नारा लगानेवालों को एक लाठी लग जाए तो बर्दाश्त नहीं कर सकेंगे। ये मत समझो युवा मेरे साथ नहीं हैं। अगर युवाओं को एक इशारा कर दूं तो वो क्या से क्या कर देंगे।

Loading...

Leave a Reply