बॉक्स ऑफिस पर धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट हिट, पहले दिन 21 करोड़ की कमाई

दिल्ली: 22 गज की पिच पर धोनी जीत की गारंटी हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर धोनी फिल्म की कामयाबी की गारंटी भी हैं। फिजूल में ये बातें नहीं हो रही है। उनपर बनी फिल्म MS Dhoni : The Untold Story ने पहले ही दिन पुराने मंझे हुए कलाकारों के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। धोनी की जिंदगी को पर्दे पर देखने के लिए जब दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों की तरफ उमड़ी तो फिल्म की कमाई का आंकड़ा 21.30 करोड़ पहुंच गया।

MS Dhoni : The Untold Story ने पहले दिन जिस तरह का कलेक्शन किया है उसके सामने शाहरुख और अक्षय की फिल्में पीछे छूट गई। इसी साल रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘फैन’ ने पहले दिन 19.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’ ने पहले दिन 14.11 करोड़ की कमाई की थी। यानि दर्शकों ने यहां कागजी कहानियों और काल्पनिक किरदारों पर बनी फिल्म के बदले एक असली किरदार की जिंदगी के बारे में जानने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई।

एक और भी खास बात रही MS Dhoni : The Untold Story के साथ। कमाई के इस आंकड़े को छूने के साथ ही यह फिल्म एक दिन में कमाई करनेवाली फिल्म की लिस्ट में दूसरे नंबर पर भी आ गई। इसी साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड सलमान की फिल्म सुल्तान के नाम है। जिसने 36 करोड़ की कमाई की थी।

हलांकी MS Dhoni : The Untold Story के रिलीज से पहले इसके बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। फिल्म के बिजनेस से जुड़े जानकार ये उम्मीद कर रहे थे कि धोनी पर बनी ये फिल्म पहले दिन 12-14 करोड़ की कमाई करेगी। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर टिकटों की बिक्री शुरु हुई तो आंकड़ा 21 करोड़ को पार कर गया।

Loading...

Leave a Reply