बेटी ने हनीमून से लौटकर मां को बताई बेडरूम की सारी बात, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:  रिश्तों में जेनरेशन गैप ऐसी चीज है जिसके सामने कई बातें मन में ही रह जाती हैं। इसी जनरेशन गैप की वजह से कई बर बेटा अपने पिता से काफी बातें नहीं कर सकता है। कई बार बेटी  अपनी मां से कई बातें नहीं कर सकती है। लेकिन जिस वीडियो के बारे में यहां पर बात की जा रही है उसने जनरेशन गैप वाली इस पुरानी धारना को तोड़ दिया है।

Blush

इस वीडियो में एक मां है उसकी बेटी है और सामने कामवाली बाई बैठी है। बेटी की नई नई शादी होती है। वो अभी अभी अपने हनीमून से लौटती है। उसका पति कहीं बाहर गया है वो थोड़े देर में वापस आने वाला होता है। बेटी अपनी मां के साथ ड्राइंग रुम में बैठी होती है। साथ में किचन भी है। घर में मेहमान आनेवाले हैं इसलिए मां काम में लगी होती है।

Blush

बेटी वहीं पर आकर बैठ जाती है। बेटी अपनी मां को हनीमून का अपना अनुभव बताती है। लेकिन उसके बताने का अंदाज कुछ इस तरह का होता है कि लोगों को ये काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि इस वीडियो को अबतक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को यू ट्यूब पर ब्लश की तरफ से अपलोड किया गया है।

 

इस वीडियो की स्क्रिप्ट आकांक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखा है। इस वीडियो को डायरेक्ट आकांक्षा ने ही किया है। महज 4 दिन में इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। दरअसल बेटी इस वीडियो में मां को बताती है कि जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहिए। इसमें और भी कई बातें हैं आप भी देखें इस वीडियो को…

Loading...

Leave a Reply