More than two hundred high-profile millionaire caught in wine party

हाई प्रोफाइल शराब पार्टी में पकड़े गए ढाई सौ से ज्यादा करोड़पति

हाई प्रोफाइल शराब पार्टी में पकड़े गए ढाई सौ से ज्यादा करोड़पति




नई दिल्ली: गुजरात में वडोदरा के सेवासी में हाई प्रोफाइल शराब पार्टी में कई जाने माने कारोबारी हिरासत में किये गए। पुलिस ने इस फार्म हाउस से ढाई सौ से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया। जिनमें कई हाई प्रोफाइल लोग, बिजनस मैन और सौ से ज्यादा महिलाएं शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में आईपीएल के पूर्व कमिश्नर चिरायु अमीन भी शामिल हैं।

पुलिस को विश्वस्त सूत्रों से ये जानकारी मिली थी कि सेवासी के फार्म हाउस में शराब परोसी जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने फार्म हाउस पर छापेमारी की। बताया जा रहा है ये सभी एक शादी में शरीक होने के लिए आए थे। जहां इनके बीच जमकर शराब परोसी जा रही थी। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिये गए लोगों में 134 महिलाएं और 125 पुरुष शामिल हैं। इनमें 2 ब्रिटिश नागरिक भी शामिल हैं।

पुलिस ने फार्म हाउस के मालिक जितेंद्र शाह और उनके बेटे के खिलाफ शराब जमाखोरी और उसके इस्तेमाल को लेकर गुजरात सरकार के अध्यादेश के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छापेमारी में 80 महंगी कारें भी जब्त की हैं। फार्म हाउस से शराब की 103 बोतलें और बीयर की 116 बोतलें बरामद की हैं।

गुजरात में पूर्ण शराब बंदी है। इसके बावजूद अगर कोई शराब पीते हुए पकड़ा जाता है तो उसे तीन साल तक की सजा हो सकती है। वहीं जिस फार्म हाउस में शराब परोसी गई है उसके मालिकों को 10 साल तक की सजा हो सकती है।

Loading...

Leave a Reply