AAP की बढ़ी डिमांड: MCD चुनाव में 10 हजार से ज्यादा दावेदार AAP से टिकट चाहते हैं




नई दिल्ली: दिल्ली में MCD चुनाव में टिकट की चाहत के लिए उम्मीदवार आम आदमी पार्टी के मुख्यालय की तरफ कदम बढ़ाने लगे हैं। जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के पास अबतक 10 हजार से ज्यादा दावेदारों ने MCD चुनाव में टिकट के लिए आवेदन किया है। माना जा रहा है पार्टी अगले कुछ दिनों में MCD चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय भी कर लेगी।

आम आदमी पार्टी के पास टिकट के जिन दावेदारों ने आवेदन किया है उनमें पूर्वी दिल्ली के लिए 2 हजार 902 दावेदार, उत्तरी दिल्ली के लिए 3 हजार पांच सौ 33 दावेदार और दक्षिण दिल्ली के लिए 3 हजार 6 सौ 73 दावेदारों ने आम आदमी पार्टी से टिकट पाने के लिए आवेदन किया है।

आम आदमी पार्टी के पास जिन लोगों ने टिकट के लिए आवेदन किया है उनमें वैसे दावेदार भी शामिल हैं जो दिल्ली में किराए के मकान में रहते हैं और किसी न किसी तरीके से वो पार्टी से जुड़े रहे हैं। और अब एमसीडी चुनाव में पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। कई दावेदार ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी अच्छी खासी नौकरी छोड़कर एमसीडी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रखी है। तो कई दावेदार ऐसे भी हैं जो इस तैयारी में हैं कि एक बार पार्टी उनकी उम्मीदवारी पर अपनी स्वीकृति की मुहर लगा दे तो वो अपनी नौकरी से इस्तीफा देकर अपने चुनाव की तैयारी में लगेंगे।

Loading...