स्वतंत्रता दिवस पर बंदर ने स्कूल में फहराया तिरंगा, देखें Video

नई दिल्ली:  स्वतंत्रता दिवस के दिन स्कूल की छत पर तिरंगा बांधा गया था। सारी तैयारी हो चुकी थी। केवल मुख्य अतिथि के आने का इंतजार किया जा रहा था। लेकिन तभी वहां पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद लोग दंग रह गए। दरअसल उसी वक्त स्कूल की छत पर दो बंदर आ गए। उनकी नजर स्कूल की छत पर बंधे उस तिरंगे झंडे पर गई।

जिसके बाद बंदर से रहा न गया। और वो उसके करीब पहुंच गया। झंडे के करीब पहुंचकर बंदर ने तिरंगे से बंधी रस्सी को पहले नीचे से खींचा। लेकिन जब रस्सी के खींचने से तिरंगा नहीं खुला तो बंदर पाइप के सहारे ऊपर की तरफ चढ़ने लगा। कुछ ऊपर जाकर बंदर ने तिरंगे को हाथ से नीचे की तरफ खींचा जिसके बाद तिरंगा पूरी तरह से खुल गया और हवा में लहराने लगा।

तिरंगे में रखी गई फूल की पंखुड़ियां हवा में बिखर गई। ऐसा होता देख नीचे मौजूद लोगों ने तालियां बजानी शुरु कर दी। ये वीडियो वहां मौजूद लोगों में से ही किसी ने बनाया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया जाने लगा। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो चुका है। बंदर के तिरंगा फहराने की ये अपने तरह की घटना है। लेकिन लोगों ने बंदर की इस हरकत पर खूब खुशी का इजहार किया।

इस वीडियो को यूट्यूब से लिया गया है। हलांकि वीडियो अपलोड करनेवाले ने ये नहीं लिखा है कि ये वीडियो किस स्कूल का है। NTI इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो से केवल इतनी जानकारी मिल सकी है कि झंडोत्तोलन का ये कार्यक्रम किसी स्कूल में रखा गया था।

Loading...

Leave a Reply