killer-mother

मां ने अपनी 4 साल की बेटी को इस तरह पीटा कि बच्ची की मौत हो गई

मां ने अपनी 4 साल की बेटी को इस तरह पीटा कि बच्ची की मौत हो गई




नई दिल्ली: ब्रश नहीं करने पर एक मां ने अपनी चार साल की बेटी की इतनी बुरी तरह से पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई। मामला अमेरिका के मेरीलैंड के गेथर्सबर्ग का है। बेटी के ब्रश नहीं करने पर मां ने पहले उसे बेल्ट से पीटा, फिर लात मारी। इस मार से वो बेहोश हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी हालत बेहद ही गंभीर थी जिस वजह से उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने मां के खिलाफ फर्स्ट डिग्री के चाइल्ड अब्यूज का मामला दर्ज कर लिया है। महिला का नाम आइरिस हर्नानदेज रिवाज है। उसने पुलिस को बेटी के बेहोश होने की खबर दी। रिवाज ने पुलिस के सामने पहले झूठ बोला। उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी बाथरुम में नहाने गई थी लेकिन 15 मिनट बाद वो बाथरुम में गिरी पाई गई। इसके एक घंटे बाद उसने इमरजेंसी सर्विस के लिए कॉल किया। जिसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

डॉक्टर ने बताया कि नोहले के शरीर पर चोट के कई निशान थे। उसके सिर पर गहरी चोट थी। मां रिवाज ने पहले बेटी की पिटाई की बात छिपाई। लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि ब्रश नहीं करने पर उसने नोहले के पेट में लात मारी थी। जानकारी के मुताबिक इसी वजह से बच्ची का सिर दीवार से टकरा गया और वो बेहोश होकर गिर पड़ी। पुलिस के मुताबिक इससे पहले उसे बेल्ट से भी मारा गया था।

Loading...

Leave a Reply