दिल्ली में ITO मेट्रो स्टेशन पर महिला पत्रकार से छेड़छाड़, CCTV फुटेज आया सामने

नई दिल्ली:  सोमवार यानि 13 नवंबर को दिल्ली के आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर एक महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ की गई थी। जिसके बाद इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई। महिला पत्रकार ने बताया था कि आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1 की सीढ़ियों से उतरते वक्त उसके साथ किसी शख्स ने छेड़छाड़ की। ये घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान की। और उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक आईटीओ स्टेशन के पास ही संजय कॉलोनी का रहनेवाला है। उसकी उम्र 25 साल है और उसका नाम अखिलेश है।

पीड़ित महिला ने इस घटना की आपबीती बताई। एनबीटी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि पहले उसे लगा कि किसी ने गलती से उसे छूने की कोशिश की है। लेकिन थोड़ी देर बाद उसे एहसास हुआ कि वो जानबूझ कर उसे छूने की कोशिश कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि उस हालात में उसे खुद को संभालने में थोड़ा वक्त लगा।

पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया। जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरु हुई। इस केस की जांच में पुलिस ने तकरीबन 6000 लोगों से पूछताछ की। जिसके बाद वो आरोपी तक पहुंची। आरोपी की पहचान करने में सीसीटीवी फुटेज से काफी मदद मिली। क्योंकि इसमें आरोपी की तस्वीर कैद हो गई थी। आरोपी विकास सदन के पास एक टी स्टॉल में काम करता था। पूछताछ में पता चला कि वारदात वाली रात उसने शराब पी रखी थी।

जब पुलिस में महिला पत्रकार ने शिकायत दर्ज करवाई और जब जांच शुरु की गई तो पता चला कि 10 मिनट पहले भी इस शख्स ने एक और महिला के साथ उसी जगह पर छेड़छाड़ की थी। गिरफ्तार आरोपी को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Loading...