संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मोदी को बताया ‘समाज का ठेकेदार’

नई दिल्ली:  पीएम मोदी पर लिखी एक किताब के विमोचन क मौके पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। संघ प्रमुख ने कहा पीएम मोदी का नेतृत्व देश के लिए आशा की किरण है। पीएम मोदी किसी तरह की चमक दमक से दूर रहते हैं। वो अबतक इस तरह की चमक दमक में नहीं फंसे हैं। भागवत ने आगे कहा देश का कल्याण निजी पसंद और ना पसंद से ऊपर है।

भागवत ने आगे कहा मोदी पीएम बने इसलिए काफी कुछ कर पाए। लेकिन लोगों की सोच और कोशिश ऐसी होनी चाहिए कि पीएम ना बने तब भी देश की सेवा की जा सके। मोदी की तारीफ करते हुए भागवत ने कहा आज व्यक्तित्व, कृतत्व और नेतृत्व की वजह से लोगों की नजर नरेंद्र मोदी पर है। स्वयं सेवक से नरेंद्र भाई के प्रधानमंत्री बनने तक का सफर गौर से देखने लायक है।

भविष्य की योजनाओं पर बोलते हुए भागवत बोले अमित शाह का अनुमान 2024 तक सरकार चलाने की है। बाबा साहब का जिक्र करते हुए भागवत ने कहा साफ करो, अच्छे कपड़े पहनो और ठीक से बात करो। भागवत ने कहा हर समाज को एक ठेकेदार की जरुरत होती है। जो उसके दुख सुख को समझे और उसे दर करने के लिए व्यवस्था करे। आज समाज को एक ऐसा ही ठेकेदार मिल गया है। वो ऐसे फैसले ले रहा है जिसकी देश को आवश्यकता है।

Loading...

Leave a Reply