क्रिकेटर मो. शमी पर पत्नी के गंभीर आरोप, कई लड़कियों से हैं अवैध संबंध

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने बताया है कि उनके पति मोहम्मद शमी के कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध हैं। हसीन जहां ने अपने आरोप को लेकर अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटो और व्हाट्सएप चैट भी शेयर किये हैं। इन तस्वीरों में मोहम्मद शमी अलग-अलग लड़कियों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

हसीन जहां ने मंगलवार को सोशल मीडिया में ये पोस्ट शेयर की थी। जो वायरल हो चुका है। इसमें हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यही नहीं हसीन जहां ने शमी पर प्रताड़ना और जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है कि शमी और उनके ससुराल वाले उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे चुके हैं।

हसीन जहां ने अपने एक फेसबुक पोस्ट पर नागपुर और पाकिस्तान से जुड़ी लड़कियों का भी जिक्र किया है। इनमें से एक महिला पाकिस्तान के कराची की रहनेवाली बताई जा रही है। पोस्ट्स के अंदर उन महिलाओं के नाम भी बताए गए हैं। पोस्ट्स में दो और महिलाओं का भी जिक्र है जिनमें से एक में शमी भी खड़े दिखाई दे रहे हैं।

हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने फेसबुक पर जो पोस्ट डाले हैं वो कुछ भी नहीं है। उनके पास इससे भी गंदे गंदे मैसेज और वीडियो हैं। जिसमें शमी लड़की से नहाते वक्त वीडियो चैट की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शमी ने उनका शारीरिक और मानसिक तौर पर शोषण किया है। दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद भी शमी ने उनके साथ मारपीट की।

हसीन जहां ने कहा कि जब उन्हें शमी का फोन मिला तो वो लॉक्ड था। लेकिन अलग अलग पैटर्न का इस्तेमाल करने पर फोन खुल गया। जिसके बाद उन्हें ये फोटो और मैसेज मिला। जिसके बाद उन्होंने इसके स्क्रीनशॉट्स निकाले। उन्होंने बताया कि जैसे ही शमी को उनके फोन के गायब होने के बारे में पता चला तो वो बुरी तरह से भड़क गए।

पत्नी हसीन जहां ने शमी पर जो गंभीर आरोप लगाए हैं उसपर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की तरफ से अभी को सफाई या कोई बयान सामने नहीं आया है। इन आरोपों की सच्चाई क्या है इसका पूरा सच सामने आने के लिए शमी का पक्ष सामने आन जरुरी है।

Loading...