शमी फिक्सिंग विवाद में लंदन वाले मोहम्मद भाई ने इन आरोपों पर क्या कहा?

नई दिल्ली:  क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर मैच फिक्सिंग का गंभीर आरोप लगाया था। हसीन जहां ने कहा था कि पाकिस्तान की लड़की अलिस्बा के जरिये लंदन के मोहम्मद भाई ने शमी तक पैसे पहुंचाए। हसीन जहां ने पैसों के इस लेनदेन को मैच फिक्सिंग से जोड़ते हुए शमी पर इसमें शामिल होने का आरोप लगाया था।

जिसके बाद लंदन के मोहम्मद भाई ने समाचार प्लस न्यूज चैनल से बातचीत में हसीन जहां के आरोपों पर अपनी बात कही है। बातचीत में मोहम्मद भाई ने कहा कि मैं एक छोटा मोटा कारोबारी हूं। मेरा मोबाईल फोन का बिजनेस है। और अपने इसी कारोबार से में अपना गुजर बसर करता हूं। मेरे बीवी हैं बच्चे हैं जिनके साथ मैं खुशी खुशी रहता हूं। एक सवाल के जवाब में मोहम्मद भाई ने कहा कि वो अलिस्बा को नहीं जानते। उन्होंने ये भी कहा कि ये नाम पहली बार मैं मीडिया में ही सुन रहा हूं। हमारे यहां तो इस तरह के नाम होते ही नहीं है। मैं इस नाम की किसी लड़की से ना तो पहले कभी मिला हूं और ना ही मैंने कभी पैसे दिये।

मोहम्मद भाई ने आगे कहा चुकी में क्रिकेट को पसंद करता हूं इसलिए मैं मोहम्मद शमी को भी जानता हूं। उनसे मेरी हल्के तौर पर मैच के दौरान ही मुलाकात हुई थी। लेकिन ना तो मैंने कोई मैच फिक्सिंग की है और ना ही मैंने कभी शमी को पैसे दिये। जैसा कि उनकी पत्नी हसीन जहां की तरफ से मुझपर आरोप लगाए जा रहे हैं।

मोहम्मद भाई ने कहा कि मैंने कभी कोई फिक्सिंग नहीं की। ना ही मेरे पास इतने पैसे हैं कि मैं इस तरह के काम करूं। मैं छोटा मोटा कारोबारी हूं और किसी तरह से अपना परिवार चलाता हूं। चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिस तरह की भी जांच हो मैं करवाने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा मेरा नार्को टेस्ट भी करवा लें। मैंने कभी कोई फिक्सिंग नहीं की।

वहीं मोहम्मद भाई से पहले पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा ने भी फिक्सिंग के आरोपों को खारिज किया था। उन्होंने एक चैनल को दिये इंटर्व्यू में कहा था कि अल्लाह के लिए हमारी दोस्ती को फिक्सिंग का नाम ना दें।

मोहम्मद शमी ने भी अपनी सफाई में कहा था कि वो कभी फिक्सिंग जैसे काम नहीं कर सकते हैं। उनपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो सारे गलत और बेबुनियाद हैं।

इसके बाद अब सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग के जो आरोप लगाए वो झूठे थे।

Loading...