यूपी में मंत्री के घर पर लगा अलीगढ़ में बना ‘मोदी मैजिक डबल लॉकिंग’ ताला

लखनऊ: यूपी में सत्ता बदल चुकी है। रविवार को प्रदेश में नई सरकार का शपथ ग्रहण होगा। लेकिन उससे पहले अखिलेश सरकार में रहे मंत्री और पूर्व विधायक अपना सरकारी आवास और सचिवालय दफ्तर खाली कर रहे हैं। ऐसे ही एक मंत्री हैं रविदास मेहरोत्रा। जो अखिलेश सरकार में मंत्री थे। इन्होंने गुरुवार को अपना सरकारी आवास खाली कर दिया।


रविदास लखनऊ मध्य सीट से चुनाव हार गए थे। जिसके बाद उन्होंने नई सरकार के गठन से पहले ही अपना सरकारी आवास खाली कर दिया। आवास खाली करने के बाद वहां ताला लगा दिया गया। लेकिन ताले का ब्रांड जब लोगों ने देखा तो उसपर मजाक का एक दौर शुरु हो गया। उस ताले पर लिखा था ‘मोदी मैजिक डबल लॉकिंग’। ये ताला अलीगढ़ का बना है। हालंकी अभी ये साफ नहीं है कि इस ब्रांड का ताला वहां जानबूझकर लगाया गया या फिर ये महज एक संयोग था।

11 मार्च को जब विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए तो ये भी साफ हो गया कि राज्य में सत्ता बदल चुकी है। इस बदलाव के साथ ही सचिवालय में मंत्रियों के दफ्तरों की रुप रेखा भी बदलने लगी। नतीजे के बाद जब सचिवालय में मंत्रियों के दफ्तर खुले तो वहां से पुराने मंत्रियों के नेम प्लेट हटाए गए। जो सामान वहां निदेशालय से मंगवाए गए थे उन्हें वापस अपनी जगह पर रवाना किया गया। जिसमें टीवी, कंप्यूटर, प्रिंटर इत्यादि शामिल थे।

Loading...