narender-modi

मोदी जी को बाथरुम में झांकना पसंद है-राहुल गांधी

मोदी जी को बाथरुम में झांकना पसंद है-राहुल गांधी




लखनऊ: राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के रेनकोट वाले बयान पर पलटवार किया है। राहुल ने कहा मोदी जी को दूसरे के बाथरुम में झंकना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि मोदी जन्मपत्री निकालते हैं निकालें लेकिन ये सब काम वो अपने फ्री टाइम में करें, शाम के वक्त करें। लेकिन जिस काम के लिए उन्हें चुना गया है पहले वो काम करें। लेकिन प्रधानमंत्री जी इन कामों में फेल हैं। मोदी जी की नीति ध्यान भटकाने की। हर मोर्चे पर 100 फीसदी फेल हैं।

राहुल ने कहा कि मोदी जी इंटरनेट पर जन्मपत्री निकालते हैं। दूसरों के बाथरुम में झांकना उन्हें अच्छा लगता है। दरअसल कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के वक्त पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा था। मोदी ने कहा था मनमोहन सिंह जी तकरीबन 31 सालों से भारतीय अर्थव्यवस्था के साथ शीर्ष पद के जरिये जुड़े रहे। केंद्र में जब उनकी सरकार थी तो उनके राज में कई घोटाले हुए। लेकिन वो पाक साफ हैं। उनपर कोई दाग नहीं लगा। आगे पीएम मोदी ने कहा था बाथरुम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला कोई डॉक्टर साहब (मनमोहन सिंह) से सीखे।

राहुल ने पीएम पर जो पलटवार किया उसपर बीजेपी नेता नलिन कोहली ने कहा यूपीए के शासन में घोटालों की बरसात हो रही थी और मनमोहन सिंह जी पर कोई दाग नहीं लगा। ‘रेनकोट पहनकर नहाने’ ये कहने का मतलब था कि घोटालों से घिरी सरकार के प्रधानमंत्री पाक साफ कैसे हो सकते हैं। नलिन कोहली ने कहा अगर राहुल जी इसे बाथरुम में झांकना कहते हैं तो हो सकता है राहुल जी की ये आदत होगी बाथरूम में झांकने की।

पीएम ने यीपी की एक चुनावी रैली में कहा था कांग्रेस वाले अपनी जबान संभाल कर रखे। क्योंकि हमारे पास एक एक की जन्मपत्री है। इसपर राहुल ने कहा आपकी सरकार है। आप जन्म पत्री निकालिये हमें कोई दिक्कत नहीं है।

Loading...

Leave a Reply