modi-roadshow-in-banaras

यूपी के अफसरों को मिला सख्त फरमान, बगैर किसी ढिलाई ‘मिशन मोदी’ को पूरा करें

यूपी के अफसरों को मिला सख्त फरमान, बगैर किसी ढिलाई ‘मिशन मोदी’ को पूरा करें

लखनऊ: 19 मार्च को यूपी में नई सराकर का गठन हो जाएगा। लेकिन उससे पहले राज्य के आला अधिकारियों को एक फरमाना जारी कर दिया गया है। जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि नई सरकार का गठन होने जा रहा है। और नई सरकार के एजेंडे के मुताबिक सभी कामों को एक तय वक्त में पूरा किया जाना है। इसलिए सभी आला अधिकारी अपने-अपने मातहत आनेवाले विभागों को भी ये बता दें कि सोमवार यानि 20 मार्च से तय वक्त पर दफ्तर पहुंचें।

cs-letterशुक्रवार को सभी सेक्रेटरी, प्रिंसिपल सेक्रेटरी, एडिशनल सेक्रेटरी और एडिशनल चीफ सेक्रेटरी समेत सभी विभागों के प्रमुखों को ये आदेश भेज दिया गया है। जिसमें कहा गया है कि सरकार की पॉलिसी और मैनिफेस्टो में किये गए वादों को एक तय वक्त में पूरा करना है। इसलिए 20 मार्च से मुस्तैदी से अपने काम को अंजाम दे। इसमें किसी तरह की ढिलाई बरतनेवाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

अपने चुनाव प्रचार में नरेंद्र मोदी ने साफ किया था कि कैबिनेट की पहली मीटिंग में ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। दो हफ्ते के भीतर गन्ने का बकाया दे दिया जाएगा साथ ही सभी स्लाउटर हाउस बंद कर दिये जाएंगे। यानि यूपी में सरकार गठन से पहले ही अधिकारी मिशन मोदी को पूरा करने में जुट गए हैं।

Loading...

Leave a Reply