मोदी सरकार ने आतंकियों के खिलाफ तैयार किया एक्शन प्लान ‘खोजो और मारो मिशन शुरु’

नई दिल्ली:  अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला के बाद मोदी सरकार ने आतंकियों के खिलाफ नया एक्शन प्लान तैयार किया है। इस प्लान में सेना को आतंकियों को मारने की खुली छूट दी गई है। मोदी सरकार के इस एक्शन प्लान को खोजो और मारो नाम दिया गया है। 68 आतंकियों की पूरी लिस्ट तैयार की गई है। सेना को ये निर्देश दिये गए हैं कि ये 68 आतंकी जहां कहीं भी छिपे हों इन्हें हर हाल में ढूंढना है और इनका काम तमाम करना है।

सेना ने बुधवार को जम्मू कश्मीर के बडगाम के राडपुर गांव में छिपे तीन आतंकियों को मार गिराया। इनमें से 2 आतंकी श्रीनगर के थे और एक आतंकी बडगाम का ही था। ये तीनों आतंकियों का संबंध हिज्बुल मुजाहिदीन से था।

सेना ने 7 अमरनाथ यात्रियों की हत्या करने वाले आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। उनकी तलाश में घर से लेकर जंगल तक में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पीएमओ में राज्य मंत्री भी बुधवार को जम्मू कश्मीर के दौरे पर गए थे। उन्होंने भी इस बात के संकेत दिये कि आतंकियों के खात्मे के लिए हर कदम उठाए जा रहे हैं।

खोजो और मारो मिशन के शुरु हने के बाद अब ये साफ हो चुका है कि आतंकी चाहे जहां भी छिप जाएं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। हर कीमत पर उनका सफाया किया जाएगा।

Loading...