बिजली पर ईश्वर ने भी अखिलेश का हिसाब कर दिया- मोदी

बिजली पर ईश्वर ने भी अखिलेश का हिसाब कर दिया- मोदी




वाराणसी:  8 मार्च को वाराणसी में होनेवाले मतदान के लिए एक तरफ पीएम मोदी जोर लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ हैं अखिलेश और राहुल गांधी। शनिवार को दोनों तरफ से वाराणसी की सड़कों पर अपने-अपने वादे किये गए। जनता को इनमें से किसी एक को चुनना है। यूपी के चुनाव में इसबार बिजली भी बड़ा मुद्दा बन गया है।

दिन के वक्त रोड शो के बाद वाराणसी में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में निशाने पर सीएम अखिलेश रहे और पीएम मोदी ने एकबार फिर से यूपी में बिजली की खराब हालत का मुद्दा उठाया। पीएम ने कहा कि वो (अखिलेश) काशी विश्वनाथ के दर्शन करने जा रहे थे। लेकिन तभी बिजली चली गई। ईश्वर ने भी अखिलेश की बिजली का इंसाफ कर दिया। पीएम ने आगे कहा यूपी में बिजली की हालत के लिए मुझे गंगा की कसम खाने की जरुरत है क्या?

काशी विश्वनाथ मंदिर जाते वक्त बिजली जाने को लेकर पीएम ने कहा आप ईश्वर को मानें या नहीं, पूजा करें या न करें लेकिन ईश्वर सबको देख रहा है। पीएम मोदी ने वाराणसी की जनता को एकबार फिर बता दिया कि यूपी की अखिलेश सरकार ने राज्य में बिजली देने का वादा पूरा नहीं किया।

दरअसल काशी विश्वनाथ मंदिर जाते वक्त अचानक बिजली चली गई थी। इस तरह से बिजली जाने पर मोदी को यूपी की खराब बिजली व्यवस्था पर अखिलेश को घेरने का मौका मिल गया। यही नहीं अखिलेश के रोड शो के दौरान भी एकबार बिजली चली गई थी। दरअसल जिस वक्त अखिलेश का काफिला वहां से गुजर रहा था उस वक्त लोड शेडिंग की वजह से इलाके की बिजली काटी गई थी।

Loading...

Leave a Reply