shahrukh-khan-raj-thackeray-karan-johar

करण जौहर और शाहरुख को MNS की धमकी, रिलीज न करें अपनी फिल्म

करण जौहर और शाहरुख को MNS की धमकी, रिलीज न करें अपनी फिल्म

मुंबई: उरी में हुए आतंकी हमले और भारत–पाकिस्तान के बीच बने तनाव का असर बॉलीवुड पर भी पड़ रहा है। दोनों देशों के बीच के इस तनाव की वजह से कई फिल्मों की रिलीज अटक सकती। मुंबई में MNS ने धमकी दी है कि जिन फिल्मों या टीवी कार्यक्रमों में पाकिस्तानी कलाकार काम करेंगे उन फिल्मों को रिलीज नहीं होने देंगे।

राज ठाकरे की पार्टी MNS की तरफ से करण जौहर और शाहरुख खान को भी सीधे-सीधे कहा गया है वो अपनी फिल्में रिलीज न करें। करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ इसी साल 28 अक्टूबर को रिलीज होनेवाली है। उसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। लेकिन MNS का कहना है कि पूरी फिल्म रिलीज नहीं होगी। करण जौहर की इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और इमरान अब्बास ने काम किया है।

उसी तरह से MNS ने शाहरुख को भी धमकी दी है। शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होनेवाली है। लेकन उससे पहले शाहरुख के पास भी MNS की धमकी पहुंच गई। शाहरुख की फिल्म रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने काम किया है।

MNS ने उन टीवी सीरियल के निर्माताओं को भी धमकी दी है जिनके कार्यक्रम में पाकिस्तानी कलाकार काम कर रहे हैं। पार्टी की तरफ से साफ किया गया है कि अगर हिम्मत है तो कोई भी निर्माता निर्देशक पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर काम करके दिखाएं। दरअसल पाकिस्तान के कई कलाकार भारत में रहकर फिल्म इंडस्ट्री या छोटे पर्दे से अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं। MNS की इस धमकी के बाद उन कलाकारों की मुश्किल बढ़ गई है।

Loading...

Leave a Reply