सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ प्राइम टाइम में दिखाना MNS को मंजूर नहीं, विरोध का फैसला

सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ प्राइम टाइम में दिखाना MNS को मंजूर नहीं, विरोध का फैसला

मुंबई:  दीपिका की पद्मावती पर विरोध पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। लेकिन इस बीच एक दूसरी फिल्म का विरोध शुरु हो रहा है। इसबार सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है पर एमएनएस ने थियेटर मालिकों को धमकी दी है। सलमान की ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन मराठी फिल्म देवा भी रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों की रिलिज की डेट एक होने की वजह से थियेटर में मराठी फिल्म देवा को प्राइम टाइम शो में जगह नहीं मिल रही है। इसी का विरोध एमएनएस कर रही है।

एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने धमकी दी है कि मराठी फिल्मों को ही प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए। शालिनी ने कहा मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलना चाहिए। देवा को टाइगर जिंदा है के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा था। अगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो इसका विरोध किया जाएगा।

एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने भी मुंबई के थियेटर मालिकों को धमकी भरी चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मराठी फिल्म देवा को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो सलमान की आनेवाली फिल्म टाइगर जिंदा है को किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे।

दरअसल 22 दिसंबर को टाइगर जिंदा है और मराठी फिल्म देवा रिलीज हो रही है। अब थियेटर मालिकों के सामने दिक्कत ये है कि अगर स्क्रीन स्पेस शेयर किया गया तो एडवांस बुकिंग कराने वाले दर्शकों और थियेटर मालिकों दोनों को नुकसान उठाना पड़ता है।

Loading...