ae-dil-hai-mushkil

‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हुई तो टूटेंगे मल्टीप्लेक्स के शीशे – MNS

‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हुई तो टूटेंगे मल्टीप्लेक्स के शीशे – MNS

मुंबई: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के रिलीज होने में अभी काफी मुश्किल सामने खड़ी हैं। राज ठाकरे की पार्टी MNS अब भी फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की अपनी जिद पर अड़ी है। MNS ने धमकी दी है कि अगर किसी भी मल्टीप्लेक्स में फिल्म दिखाई गई तो उसके शीशे तोड़ दिये जाएंगे।

MNS कार्यकर्ता ऐमी खोपकर ने पार्टी सुप्रीमो राज ठाकरे से मुलाकात करने के बाद कहा कि मल्टीप्लेक्स के शीशे काफी महंगे होते हैं। उनके बयान से साफ है कि अगर फिल्म दिखाई गई तो हंगामा तय है। खोपकर ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर मल्टीप्लेक्स फिल्म दिखाते हैं तो नुकसान के जिम्मेदार वो खुद होंगे। मंगलवार को सिनेमा जगत से जुड़े कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस से मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्हें सुरक्षा की गारंटी दी गई थी।

लेकिन MNS जिस तरह से अपनी पुरानी जिद पर अड़ी है उससे ये एहसास जरुर हो रहा है कि फिल्म की रिलीज इतनी आसान नहीं होगी। करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दिवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। MNS का कहना है कि जब सिंगल स्क्रीन वाले फिल्म को नहीं दिखा रहे हैं तो मल्टीप्लेक्स मालिक क्यों दिखा रहे हैं।

दरअसल सारा विवाद पाकिस्तान कलाकार फवाद खान को लेकर है। करण जौहर की फिल्म में फवाद खान ने भूमिका निभाई है। उरी हमले के बाद MNS ने फाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़कर चले जाने का अल्टीमेटम दिया था। साथ ही ये भी कहा था कि किसी भी पाकिस्तानी कलाकार वाली फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply