MLC मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव ही आदित्य का हत्यारा है

पटना:  जेडीयू की पूर्व MLC मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को अदालत ने हत्या का दोषी करार दिया है। रॉकी ने गया में रोडरेज में आदित्य नाम के युवक की हत्या की थी। वारदात 7 मई 2016 को अंजाम दिया गया था। MLC मनोरमा देवी का बेटा रॉकी ने आदित्य सचदेवा को उस वक्त गोली मार दी थी जब उसने गाड़ी से साइड नहीं दिया था। 6 सितंबर को रॉकी यादव पर सजा का एलान होगा।

आदित्य सचदेवा अपने दोस्त नासिर हुसैन, आयुष अग्रवाल, मो. कैफी और अंकित अग्रवाल के साथ बोधगया से गया लौट रहा था। रास्ते में रॉकी यादव की गाड़ी ने उससे साइड मांगी थी। लेकिन पास नहीं देने पर गया के पुलिस लाइन रोड पर रॉकी यादव ने उसे गोली मार दी थी।

इस मामले में रॉकी यादव, टेनी यादव और MLC के बॉडी गार्ड राजेश कुमार को जेल भेजा गया था। जहां से टेनी यादव और राजेश कुमार बाद में जेल से बाहर आ गया था। रॉकी यादव अभी जेल में ही है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का साफ निर्देश था कि 11 सितंबर से पहले इस केस का फैसला हो जाना चाहिए। गया के एडिशनल जज ने इस केस पर अपना फैसला सुनाया है।

मनोरमा देवी जेडीयू से ही एमएलसी थी। लेकिन बाद में जब उनपर अपने बेटे को बचाने के आरोप लगे तो उसे पार्टी से निकाल दिया गया। रॉकी की तलाश में मनोरमा देवी के घर पर पुलिस ने छापेमारी भी की थी जिसमें उनके घर से रॉकी यादव तो नहीं मिला था लेकिन कई महंगे ब्रांड की शराब की कई बोतलें बरामद हुई थी। जिसके बाद पार्टी ने उसपर कार्रवाई करते हुए उसे पार्टी से निकाल दिया था। गौरतलब है कि बिहार में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध है।

Loading...