AMAN MANI MEETS CM YOGI

महाराज जी (सीएम योगी) कहेंगे तो बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा- अमनमणि

महाराज जी (सीएम योगी) कहेंगे तो बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा- अमनमणि

गोरखपुर:  यूपी के नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने आज फिर सीएम योगी आदित्यनाथ से गोरखपुर में मुलाकात की। रविवार को ये मुलाकात तकरीबन दो घंटे तक चली। अमनमणि ने गोरखपुर में उसी मंदिर में सीएम योगी से मुलाकात की जिसमें वो अपने दो दिनों के गोरखपुर दौरे पर ठहरे हुए हैं।

इस मुलाकात के बाद जब अमनमणि से पूछा गया कि क्या वो बीजेपी में शामिल होंगे तो उनका जवाब था कि जो महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) कहेंगे वही करूंगा। इसके बाद जब उनसे पूछा गया अगर योगी जी कह देंगे तो क्या वो बीजेपी में आ जाएंगे। इस सवाल के जवाब में अमनमणि ने काह हां बिल्कुल। महाराज जी का आदेश होगा तो बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा।

अमनमणि को सीएम योगी से मिलवाने वाले विधायक शीतल पांडे से जब पूछा गया कि क्या अमनमणि बीजेपी में शामिल हो रहे हैं तो शीतल पांडे का कहना था कि जो भी बीजेपी में आना चाहे उनका स्वागत है। अमनमणि पर लगे आरोपों पर शीलत पांडे का कहना था कि एक एक्सीडेंट को हत्या बताया गया। लव मैरिज करनेवाला व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या क्यों करेगा। उन्होंने कहा कि अमनमणि पर गलत आरोप लगाए गए हैं।

अमनमणि यूपी के नौतनवा से निर्दलीय विधायक हैं। उनपर पत्नी की हत्या का आरोप है। लेकिन इन आरोपों को अमनमणि नकारते रहे हैं। अमनमणि अमरमणि त्रिपाठी के बेटे हैं। अमरमणि पर भी एक लड़की की हत्या करवाने के आरोप लग चुका है। ये मामला सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है। सीबीआई ने अमनमणि को गिरफ्तार भी किया था। इस मामले में सीबीआई अमनमणि के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है।

अमनमणि ने शनिवार को भी सीएम योगी आदित्यनाथ से गोरखपुर में मुलाकात की थी। गोरखपुर में शनिवार को अमनमणि भी उसी मंच पर उपस्थित थे जहां सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद थे। अमनमणि ने उन्हें मंच पर फूलों का गुलदस्ता दिया था और उनके पैर भी छुए थे। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अमनमणि को आशीर्वाद दिया था। इसी मंच से सीएम योगी ने अपराधियों और असामाजिक तत्वों को यूपी छोड़ने की चुनौती दी थी।

दो दिनों में हुई इन दो मुलाकातों से साफ हो गया है कि निर्दलीय बाहुबली विधायक अमनमणि बीजेपी में शामिल होने का मन बना चुके हैं। जिस तरह से सीएम योगी उनसे मिल रहे हैं उसके बाद ये भी साफ हो गया है कि उन्हें भी अमनमणि को बीजेपी में शामिल करने में कोई एतराज नहीं है। लेकिन अभी इसका किसी तरह का औपचारिक एलान नहीं किया गया है। लेकिन अमनमणि को सीएम योगी से मिलवाने वाले बीजेपी विधायक शीतल पांडे का ये कहना कि बीजेपी में सभी का स्वागत है, बीजेपी में अमनमणि की एंट्री को लेकर एक सकारात्मक संदेश दे रहा है।

Loading...

Leave a Reply