टैंकर घोटाले में CM KEJRIWAL से भी हो सकती है पूछताछ ? ACB ने शुरु की जांच

दिल्ली टैंकर घोटाला में ACB चीफ एमके मीणा ने जांच शुरु कर दी है। BJP विधायक और विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने ACB के पास शिकायत की थी कि जांच रिपोर्ट सामने आने के बावजूद केजरीवाल ने 11 महीने तक उसे रोके रखा और कोई कार्रवाई नहीं की। एंटी करप्शन चीफ एमके मीणा ने कहा की अगर सबूत मिलते हैं तो सीएम Arvind Kejriwal के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में जरुरत पड़ने पर केजरीवाल से पूछताछ भी हो सकती है।

मीणा ने कहा की ‘हमें दो अलग अलग शिकायतें मिली हैं। इनमें पहली शिकायत दिल्ली सरकार की वाटर टैंकर घोटाले पर रिपोर्ट को लेकर है। इसमें गड़बड़ी और 400 करोड़ के घाटे का जिक्र है। हम इस तरफ जांच कर रहे हैं। जबकि दूसरी शिकायत विजेंद्र गुप्ता ने की है। इसमें दिल्ली सरकार पर आरोप है कि रिपोर्ट के बावजूद केजरीवाल की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।’

विजेंद्र गुप्ता ने उप राज्यपाल नजीब जंग को भी चिट्ठी लिखकर अरविंद केजरीवाल पर 11 महीने तक फाइल को दबाकर रखने का आरोप लगाया था।

दूसरी तरफ उप राज्यपाल नजीब जंग ने पूर्व सीएम शीला दीक्षित के खिलाफ 400 करोड़ के टैंकर घोटाले की जांच ACB से कराने को मंजूरी दे चुके हैं। जिस वक्त दिल्ली में टैंकर घोटाले की बात सामने आ रही है तब दिल्ली जलबोर्ड की अध्यक्ष शीला दीक्षित थीं। हलांकी शीला दीक्षित ने कहा है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।

Loading...

Leave a Reply