असली मां बाप ने कचरे में फेंका दिया था अब वो मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं

नई दिल्ली:  सालों पहले की बात है तब बॉलीवुड एक्टर मिथुन को अखबार से ये जानकारी मिली की सड़क किनारे किसी कचरे के डिब्बे के पास कोई नवजात बच्ची रोती हुई पाई गई है। जिसे वहां से गुजरनेवाले लोग देख तो रहे हैं लेकिन कोई उसे उठाकर अपने घर ले जाने को तौयार नहीं है। बाद में एक शख्स उस बच्ची को अपने घर ले गया।

अखबार में इस खबर को पढ़ने के बाद मिथुन ने उस व्यक्ति से संपर्क किया जिसने बच्ची को अपने पास रखा था। मिथुन ने उससे बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। जिसके बाद बच्ची को गोद लेने की औपचारिकता पूरी की गई और मिथुन उस बच्ची को अपने घर ले आए और उसे दिशानी नाम दिया। इस काम में मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने भी उनका पूरा साथ दिया।

जिस अनजान बच्ची को मिथुन ने अपनी बेटी बना लिया था अब वो बड़ी हो चुकी है। दिशानी का फिल्म से काफी लगाव है और अब वो डेब्यू करने की तैयारी कर रही है। मिथुन ने अपने तीन बेटों और दिशानी की परवरिश में कोई फर्क नहीं किया। बल्कि ये कहना गलत नहीं होगा कि अपने तीनों बेटों से ज्यादा प्यार मिथुन ने दिशानी को दिया। उनके तीनों बेटे भी दिशानी को काफी प्यार करते हैं।

दिशानी सलमान की बहुत बड़ी फैन है। और फिलहाल न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। फिल्मों में ही उनका करियर बनाने का इरादा है। सोशल मीडिया पर भी दिशानी काफी एक्टिव रहती हैं।

Loading...