अजगर के पेट से मिला 54 वर्षीय महिला का शव,कुछ दिनों से महिला थी गायब

डेस्क/नई दिल्ली:इंडोनेशिया में एक महिला दो दिनों से लापता थी।जिसके खोज में लोगो को एक अजगर पर शक हुआ ।जब अजगर का पेट फाडा गया तो उस महिला का शव अजगर के पेट से मिला। पुलिस ने बताया कि अजगर वही से पकड़ा गया जहां महिला अपने सब्जी के बगीचे में काम करती थी।

स्थानीय पुलिस प्रमुख हमका ने बताया गुरुवार को महिला के घर न लौटने पर घरवाले परेशान थे ।और फिर घरवालों के साथ ही करीब 100 निवासियों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।मुना द्वीप के पेरस्यिापन लावेला गांव में जब लोगो ने फूले हुए अजगर को देखकर शक हुआ कि इसी सांप ने महिला को निगला है और वह अजगर को मार कर बगीचे से बाहर ले आए।जिसके बाद गांववासियों द्वारा 7 मीटर लंबे अजगर का पेट काटने पर 54 वर्षीय वा तिबा का शव मिला।

हमका ने बताया कि महिला जिस बगीचे से लापता हुई थीं वह एक पत्थर की चट्टान के तले पर बना हुआ है जो गुफाओं से घिरा है और सांपों का घर माना जाता है।जहां छह मीटर तक के भीमकाय अजगरों का पाया जाना बहुत आम है लेकिन वे छोटे जानवरों पर हमला करने के लिए जाने जाते हैं. उनके द्वारा लोगों को खाने के मामले शायद ही कभी सुनने को मिलता है।

बताया जा रहा है कि पिछले साल के मार्च के बाद यह दूसरी बार है जब किसी अजगर ने किसी मानव पर हमला किया हो।मार्च 2017 में 25 वर्षीय व्यक्ति को विशालकाय अजगर ने निगल लिया था।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...