स्वदेश लौटीं विश्व सुंदरी, अब मानुषी ये काम करना चाहती हैं

मुंबई:  हाल ही में हुए मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का परचम लहरा कर स्वदेश लौटी मानुषी छिल्लर ने अपने दिल की ख्वाहिशों का इजहार किया। मानुषी ने हरियाणा सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी इस कामयाबी में हरियाणा सरकार ने अहम भूमिका निभाई। साथ ही मानुषी ने कहा कि वो सरकार की तरफ से चलाए जा रहे ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ आंदोलन में अपना योगदान देना चाहेंगी।

मानुषी से जब बॉलीवुड के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने उसका भी बेबाकी से जवाब दिया। मानुषी ने कहा कि बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस टैलेंटेड हैं। लेकिन मैं आमिर खान के साथ काम करना चाहूंगी। इसके पीछे की उन्होंने वजह बताई कि आमिर खान का काम काफी चुनौतीपूर्ण होता है। और उनकी फिल्म से मिलने वाले संदेश से लोग प्रभावित भी होते हैं। उन्होंने कहा कि आमिर की फिल्म समाज से जुड़ी हुई होती है। उन्होंने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के तौर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया।

हलांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि बॉलीवुड में फिलहाल काम करने का उनका इरादा नहीं है। उन्होंने कहा मैं सोशल कैंपेन पर फोकस करना चाहती हूं। ग्रामीण महिलाओं में जागरूकता लाने की जरुरत है। करियर के सवाल पर मानुषी ने कहा कि वो डॉक्टर का पेशा अपनाना चाहती हैं।

मिस वर्ल्ड पीजेंट के दौरान सबसे चुनौतीपूर्ण मूवमेंट को याद करते हुए उन्होंने कहा सभी कंटेस्टेंट एक जैसे थे। सभी एक जैसा फील कर रहे थे। इस दौरान अलग अलग भषाएं होने के कारण उनसे बात करना, कम्युनिकेट करना सबसे चैलेंजिंग रहा। इसके अलावे पीजेंट के दौरान सभी बेहद सपोर्टिव थे।

Loading...