इंडिया गेट पर कैंडल मार्च में प्रियंका गांधी के साथ धक्का मुक्की की गई, Video

नई दिल्ली:  उन्नाव और कठुआ में हुए गैंगरेप के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आधी रात को इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला। जिसमें कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शामिल हुए। इस कैंडल मार्च में प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल हुए। लेकिन इस कैंडल मार्च में प्रियांका को भीड़ का सामना करना पड़ा। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भीड़ में प्रियंका के साथ धक्का मुक्की की। जिसके बाद उन्होंने उन्हें फटकार लगाई।

प्रियंका ने साप शब्दों में कहा कि सभी को ये पता होना चाहिए कि हम यहां पर किस लिए जमा हुए हैं। उन्होंने आगे कहा जिन्हें धक्का मुक्की करनी है वो अभी यहां से चले जाएं। दरअसल मार्च के दौरान प्रियंका को चारों तरफ से कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था। जिस वजह से वो बाहर नहीं निकल पा रही थीं। धक्का मुक्की की वजह से वो थोड़ी देर के लिए घबरा भी गईं। जिसके बाद वो वहां से अपने पीछे वालों को कोहनी मारते हुए आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस दौरान उनकी बेटी भी भीड़ में फंस गई थी। जिसकी वजह से घबराकर वो रोने लगी। जिसके बाद प्रियंका बैरीकेड को धक्का देते हुए आगे बढ़ी और अपनी बेटी को चुप कराया।

प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा आप खुद से पूछिये आप यहां क्या करने आए हैं और क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन्हें धक्का मारना है वो घर चले जाएं। अगर साथ चलना है तो शांति के साथ आगे चलें। प्रियंका के साथ साथ राहुल को भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की धक्का मुक्की का सामना करना पड़ा। जिसके बाद उनके साथ मौजूद एसपीजी के जवानों ने उन्हें कुछ देर के लिए गाड़ी में बैठा दिया।

Loading...