KABADDI PLAYER RAPED

दिल्ली में नाबालिग जूनियर कबड्डी खिलाड़ी के साथ बलात्कार, आरोपी कोच फरार

दिल्ली में नाबालिग जूनियर कबड्डी खिलाड़ी के साथ बलात्कार, आरोपी कोच फरार

नई दिल्ली:  दिल्ली में नाबालिग जूनियर कबड्डी खिलाड़ी के साथ रेप की वारदात सामने आई है। पीड़ित कबड्डी खिलाड़ी ने रेप का आरोप एक कोच पर लगाया है। इस मामले में दिल्ली के मॉडल टाउन थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कोच फिलहाल फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

पीड़ित नाबालिग कबड्डी खिलाड़ी का आरोप है कि शाम के वक्त दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान कोच ने किसी बहाने से उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद गाड़ी से जाते वक्त कोच ने उसके गले पर मुक्का मारा जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने खुद को कोच के फ्लैट में पाया।

पीड़ित नाबालिग लड़की ने कहा इसके बाद उसे एहसास हुआ कि उसके साथ रेप किया गया है। पीड़ित लड़की के मुताबिक जब उसने कोच से इस बारे में कहा और पुलिस में शिकायत की बात कही तो कोच ने उसे धमकी दी। कोच ने पीड़ित कबड्डी खिलाड़ी से कहा अगर उसने किसी को भी इस बारे बताया तो बहुत बुरा होगा।

लीड़ित लड़की ने बताया अगले दिन कोच ने उसे सड़क पर लाकर छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित लड़की की तरफ से इसकी शिकायत पुलिस में की गई। जिसके बाद से ही आरोपी कोच फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Loading...

Leave a Reply