millind gaba

Video: मिलिंद गाबा का 2017 का नया सॉन्ग ‘हां हां हम पीते हैं’ कमाल कर गया

Video: मिलिंद गाबा का 2017 का नया सॉन्ग ‘हां हां हम पीते हैं’ कमाल कर गया

नई दिल्ली:  मिलिंद गाबा का नया एलबम सॉन्ग कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया है। लेकिन केवल 5 दिनों में ही इसे 36 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस गाने के बोल हैं ‘हां हां हम पीते हैं’ और इसे टी सीरीज ने तैयार किया है। जिस रफ्तार से यू ट्यूब पर इस एलबम के व्यूज बढ़ रहे हैं उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों ने इसे किस कदर पसंद किया। इस गाने को मिलिंद गाबा ने ही लिखा भी है, कंपोज भी किया है और गाया भी है।

गाबा के ये नया एलबम उन लोगों को ज्यादा पसंद आएगा जो पार्टी एनिमल हैं। यानी जो दुनिया की चिंता और फिक्र छोड़कर मौज मस्ती में यकीन रखते हैं। जिस तरह से गाने के बोल हैं ‘हां हां हम पीते हैं’ उससे साफ हो जाता है के ये मौज मस्ती से भरा गाना है और इसे फिल्माया भी बेहद ही खूबसूरती से गया है। गाने की शुरुआत में तीन दोस्त समंदर किनारे सो रहे होते हैं। दरअसल रात को पार्टी करने के बाद वो वहीं समंदर किनारे ही सो गए थे।

सुबह जब उनकी नींद खुलती तो वो काफी खुश होते हैं। इसके बाद गाने की शुरुआत होती है। जिसमें दिखाया जाता है कि किस तरह से वो तीनों दोस्त समंदर किनारे पहुंचते हैं। गाने की शुरुआत एक दोस्त के बेडरुम से होती है जहां व्हाट्सएप पर एक मैसेज आता है कि गोवा चलते हैं पार्टी करेने। इसके बाद वो मैसेज सभी दोस्तों के पास पहुंचता है। इस एलबम में ये भी दिखाया गया है कि जिंदगी में मुश्किल और चुनौती तो है लेकिन उसके लिए मौज मस्ती को इंसान को नहीं छोड़ना चाहिए।

अगले पेज पर देखें वीडियो

Loading...

Leave a Reply