भारतीय फौज से बदला लेने के लिए आतंकियों ने बनाई ‘BAT’ !

दिल्ली: POK में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान भारत से इसका बदला लेने की तैयारी में है। इसमें पाकिस्तानी सरकार, पाकिस्तानी सेना, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और पाकिस्तान में पल रहे आतंकी एक मेज पर बैठकर बैठक कर रहे हैं। बदला लेने के लिए आतंकियों को आगे जरुर किया जा रहा है लेकिन उन आतंकियों को कवर फायद देने के लिए पाकिस्तानी सेना मौजूद है।

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय फौज से बदला लेने के लिए आतंकियों ने एक खास टीम बनाई है। जिसे बॉर्डर एक्शन टीम नाम दिया गया है। आतंकियों की इस टीम को BAT के नाम से जाना जा रहा है। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक इस टीम को खासतौर से भारतीय फौज का सिर काटने के लिए तैयार किया गया है। आतंकी अपनी इस टीम को वहां सक्रिय कर रहे हैं जहां भारतीय फौज पैदल या फिर वाहन में पेट्रोलिंग करती है।

पीओके में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही इस बात की संभावना जताई जा रही है कि आतंकी इसका बदला लेने की फिराक में है। बारामुला में हुआ हमला भी आतंकियों की उसी कोशिश का नतीजा है। कश्मीर के दूसरे हिस्से में भी बारामुला जैसा हमला हो सकता है। जानकार ये भी बता रहे हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीओके में आतंकियों के लॉन्च पैड को निशाना बनाने की जरुरत है। सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने के लिए आतंकी ग्रुप और लॉन्च पैड तैयार करेंगे। जिन्हें नष्ट करना होगा।

इकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक पिछले हफ्ते सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को सबसे कामने लाया गया। इसपर सेना का कहना है कि इस तरह के सर्जिकल स्ट्राइक आतंकवादियों की क्षमता पर असर नहीं डालेंगे। आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करने के लिए एक पूरे अभियान को चलाने की जरुरत है। भारतीय सेना ने सरकार से कहा है कि पीओके से 6 महीन में आतंकवाद को खत्म किया जा सकता है।

Loading...